ऑस्कर प्री सेरेमनी में पहुंचीं प्रियंका चोपड़ा, ब्लैक साड़ी ढाया कहर

प्रियंका चोपड़ा और उनके पति निक जोनस कुछ महीनों पहले ही सरोगेसी से एक बेटी के पेरेंट्स बने हैं। अपनी बेटी के जन्म के बाद से ही प्रियंका चोपड़ा ब्रेक पर हैं और वो ज्यादातर इवेंट्स को अवॉइड ही करती आ रही हैं। हालांकि, प्रियंका चोपड़ा हाल ही में हुई प्री ऑस्कर अवॉर्ड सेरेमनी में नजर आईं। इस दौरान प्रियंका चोपड़ा यहां ब्लैक साड़ी में पहुंचीं। इस ब्लैक साड़ी में एक्ट्रेस की खूबसूरती देखते ही बन रही थी।
प्रियंका चोपड़ा ने ब्लैक साड़ी के साथ स्ट्रैपलेस ब्लाउज कैरी किया था। इसके साथ ही उन्होंने अपने बालों को सॉफ्ट कर्ल्स स्टाइल में रखा था। प्रियंका ने मीडिया के सामने जमकर पोज दिए। इसी दौरान उनका एक वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस स्पीच देती हुई नजर आ रही हैं। प्रियंका के वीडियो पर यूजर्स जमकर कमेंट कर रहे हैं। एक शख्स ने लिखा- वाह! प्रियंका जबरदस्त लग रही हैं। वहीं एक अन्यू यूजर ने लिखा- प्रियंका हॉट मम्मा लग रही हैं। इस तरह और भी कई लोगों ने एक्ट्रेस की तारीफ में पुल बांध दिए।
भारत से इस डॉक्यूमेंट्री को मिला नॉमिनेशन :
बता दें कि 94वें ऑस्कर अवॉर्ड्स (Oscar Awards 2022) का आयोजन 27 मार्च को लॉस एंजिलिस के डॉल्बी थिएटर में होगा। इस बार ऑस्कर नॉमिनेशन में कई बड़ी फिल्में अपनी जीत की दावेदारी पेश करने वाली हैं। भारत में बनी डॉक्यूमेंट्री ‘राइटिंग विद फायर’ को 94वें एकेडमी अवॉर्ड में नॉमिनेशन मिला है। यह डॉक्यूमेंट्री ‘लहरिया’ समाचार पत्र के उदय पर बेस्ड है। यह अखबार दलित महिलाओं द्वारा चलाया जाता है। इस डॉक्यूमेंट्री को थॉमस और सुष्मित घोष ने डायरेक्ट किया है।
200 से ज्यादा जगहों पर प्रसारित होगा ऑस्कर अवॉर्ड :
एक्टर ट्रेसी एलिस रॉस और एक्टर-कॉमेडियन लेस्ली जॉर्डन 94वें ऑस्कर अवार्ड को होस्ट करेंगे। ऑस्कर अवार्ड के लिए निकोल किडमैन, जेसिका चैस्टन, ओलिविया कोलमैन, क्रिस्टिन स्टीवर्ट और पेनेलोप क्रूज को बेस्ट एक्ट्रेस के लिए नॉमिनेट किया गया है। वहीं, स्टीवन स्पीलबर्ग, जेन कैम्पियन, पॉल थॉमस एंडरसन को बेस्ट डायरेक्टर के लिए नॉमिनेट किया गया है। ऑस्कर अवॉर्ड्स (Oscar Awards 2022) का प्रसारण एबीसी के अलावा दुनिया भर की 200 से ज्यादा जगहों पर किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *