21 साल के अरहान ने पिता अरबाज की शादी में नई अम्मी शौरा संग लगाए ठुमके

मुंबई.

अरबाज खान ने फाइनली अपनी शादी पर से सस्पेंस हटाते हुए रविवार को निकाह कर लिया है। अरबाज ने अपनी गर्लफ्रेंड और सेलेब मेकअप आर्टिस्ट शौरा खान संग निकाह किया है। दोनों ने काफी धूमधाम से शादी की। इस शादी में परिवार और खास दोस्तों के अलावा कई सेलेब्स ने शिरकत की थी। इस दौरान के कई वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। ऐसे में एक वीडियो ऐसा है जो सबका ध्यान खींच रहा है वो है अरबाज खान के बेटे अरहान का। अरहान अपने पिता की दूसरी शादी में नई अम्मी संग जमकर मस्ती करते दिखे।
अरबाज की दूसरी शादी में 21 साल के बेटे ने न्यू मॉम संग लगाए ठुमके
अरबाज खान की शादी काफी सुर्खियों में बनी हुई है। इस शादी को लेकर पूरा खान परिवार खुशी से झूम रहा है। हर कोई पूरे दिल से नई बहू का स्वागत कर रहा है। ऐसे में अरबाज के 21 साल के बेटे अरहान भी अपने पिता की इस नई शुरुआत से काफी खुश नजर आ रहा है। अरबाज के बेटे अरहान ने अपने पिता के साथ उनकी मिलकर गाना गाया। 'तेरे मस्त मस्त दो नैन…' गाना गाकर दोनों ने महफिल में चार चांद लगा दिए। वहीं, दूसरी तरफ अरहान ने नई अम्मी शौरा खान संग जमकर ठुमके भी लगाए। अपने पिता की सेकंड मैरिज से अरहान काफी खुश दिख रहे हैं।
इस लुक में नजर आए दूल्हा-दुल्हन
अरबाज खान और शौरा के लुक की बात करें तो दूल्हे मियां ने जहां फ्लॉवरी पैटर्न वाली शेरवानी पहनी हुई है, वहीं शौरा खान ने अरबाज से मैचिंग करता हुआ लहंगा कैरी किया था। बता दें कि अरबाज और शौरा की शादी की ग्रैंड वेडिंग में सलमान खान, मलाइका अरोड़ा के बेटे अरहान खान, रितेश देशमुख, जेनेलिया डिसूजा, बाबा सिद्दीकी, सलमान खान, हर्षदीप कौर और यूलिया वंतूर समेत कई बड़े स्टार्स ने शिरकत की। सभी का ट्रेडिशनल आउटफिट काफी चर्चा में है। शादी की तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर वायरल हैं। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *