ये रिश्ता क्या कहलाता है : परिवार के सामने रूही का पक्ष लेगा अरमान

मुंबई.

टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की कहानी में अब वो ट्विस्ट आ चुका है जिसका कुछ फैंस काफी वक्त से इंतजार कर रहे थे। शो के 23 दिसंबर 2023 के एपिसोड में मनीष जी को भरी महफिल में बेइज्जत होना पड़ेगा। वह रूही और अभीरा का पक्ष ले रहे होंगे जब नानी सा बीच में आकर कहेंगी कि वह यह ना भूलें कि वो लड़की वाले हैं।

रूही जब नानी सा को रोकने की कोशिश करेगी तो वह उसे भी चुप करा देगी। मनीष जी को अपने पूरे परिवार के सामने बेइज्जत होना पड़ेगा। पार्टी के बाद अभीरा रूम में अरमान को इस बात का अहसास दिलाएगी कि कैसे उसकी खुद की नानी सा ने बदतमीजी में पीएचडी कर रखी है और दूसरों को बदतमीज कहती हैं। वह अरमान को बताएगी कि कैसे उसकी नानी सा की वजह से परनानू को सबके सामने बेइज्जत होना पड़ा और रूही को बहुत बुरा लगा। वह अरमान से कहेगी कि जाकर रूही से माफी मांगे।

अपने परिवार से बगावत करेगा अरमान
अरमान जाकर जब रूही से माफी मांगेगा तो वह उसे खूब सुनाएगी। वह अपने दिल की सारी भड़ास निकाल देगी। रूही और अभीरा की बातों का नतीजा यह होगा कि जब नानी सा घर में कचहरी लगाएंगी तो अरमान सबके सामने जमाई सा का विरोध करेगा और नानी सा को समझाएगा कि क्यों गलती उसके परिवार की है और जमाई सा जो जाकर मनीष जी से माफी मांगनी चाहिए। नानी सा भी अरमान के पक्ष में फैसला सुनाएंगी जिससे रूही और अभीरा दोनों बहुत खुश हो जाएंगे।

अरमान को अपना दर्द बताएगा रोहित
बेडरूम में एक तरफ जहां अरमान और अभीरा के बीच मीठी नोकझोक होगी वहीं दूसरी तरफ रोहित रूही का फोन चेक करने का फैसला करेगा। वह उसका फोन उठाएगा भी लेकिन फिर यह सोचकर वापस रख देगा कि ऐसा करना गलत होगा। लेकिन मन ही मन उसे इस बात का गुस्सा है कि रूही ने क्यों उससे शादी कर ली, जबकि वह उससे प्यार नहीं करती है। जमाई सा जाकर मनीष जी से माफी मांगेंगे और इधर पोद्दार हाउस में रोहित अपने भाई को बताएगा कि वह क्यों इतने वक्त से परेशान है। वह बताएगा कि रूही किसी और से प्यार करती है लेकिन किसे? यह उसे नहीं पता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *