24 दिसंबर को दुल्हन बन सकती हैं मेकअप आर्टिस्ट शुरा खान

मुंबई

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के घर में एक बार फिर से शहनाई बजने वाली है। चौंकिए मत.. यह शहनाई सलमान खान के लिए नहीं बल्कि उनके भाई और एक्टर-प्रोड्यूस अरबाज खान के लिए बज सकती है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो 56 साल के अरबाज, मेकअप आर्टिस्ट शुरा खान के साथ शादी करने की प्लानिंग कर रहे हैं।

यह शादी 24 दिसंबर को फैमिली और क्लोज फ्रेंड्स की मौजूदगी में हो सकती है। शुरा बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन और उनकी बेटी राशा की पर्सनल मेकअप आर्टिस्ट हैं। अरबाज से उनकी मुलाकात अपकमिंग फिल्म ‘पटना शुक्ला’ के सेट पर हुई है। दोनों एक दूसरे को लेकर काफी सीरियस हैं और अब जल्द शादी करना चाहते हैं। अरबाज अब तक मॉडल जॉर्जिया एंड्रियानी को डेट कर रहे थे। हालांकि, 4 साल रिलेशनशिप में रहने के बाद कुछ वक्त पहले ही दोनों का ब्रेक अप हुआ है। इसकी पुष्टी जॉर्जिया भी अपने कई इंटरव्यूज में कर चुकी हैं। ई-टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में जॉर्जिया ने कहा था कि मैं और अरबाज इस बात को जानते थे कि हम साथ रहने के लिए नहीं बने हैं। इसके अलावा मेरी अपनी एक अलग पहचान है।

मैं नहीं चाहती थी कि लोग मुझे अरबाज की गर्लफ्रेंड के रूप में पहचानें। अरबाज ने इससे पहले 1998 में मॉडल-एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा से शादी की थी। शादी के 19 साल बाद 2017 में दोनों का तलाक हो गया था। अरबाज और मलाइका का 21 साल का बेटा अरहान खान है। मलाइका इन दिनों फिल्ममेकर बोनी कपूर के बेटे और एक्टर अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *