आकाश चोपड़ा की भविष्यवाणी, IPL 2022 के प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई नहीं कर पाएगी मुंबई इंडियंस

नई दिल्ली। आईपीएल 2022 का आगाज 26 मार्च से होने जा रहा है मगर इससे पहले टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज और कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने मुंबई इंडियंस को लेकर बड़ी भविष्यवाणी कर दी है। उनका कहना है कि रोहित शर्मा की अगुवाई वाली यह टीम इस साल प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई नहीं कर पाएगी। बता दें, मुंबई इंडियंस आईपीएल की सबसे सफल टीम है और उन्होंने कुल 5 खिताब जीते हैं। आईपीएल 2021 में भी यह टीम प्लेऑफ में अपनी जगह नहीं बना पाई थी।
आकाश चोपड़ा ने मुंबई इंडियंस को लेकर अपने यूट्यूब चैनल पर कुल चार भविष्यवाणी की है और साथ ही टीम की प्लेइंग इलेवन पर भी चर्चा की है।
आकाश चोपड़ा का मानना है कि सूर्यकुमार यादव इस साल मुंबई के लिए सबसे ज्यादा रन बनाएंगे। उन्होंने कहा कि इस रेस में कप्तान रोहित शर्मा के साथ 15.25 करोड़ रुपए के ईशान किशन भी शामिल है, मगर सूर्यकुमार इन दोनों खिलाड़ियों से आगे रहेंगे। बता दें, सूर्यकुमार यादव चोट के चलते 27 मार्च को दिल्ली के खिलाफ पहला मुकाबला मिस कर सकते हैं।
दूसरी भविष्यवाणी उन्होंने मुंबई के लिए सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज को लेकर की है। आकाश ने यहां जसप्रीत बुमराह को चुना है। उनका कहना है कि टीम में ना तो ट्रेंट बोल्ट है और ना ही राहुल चाहर है, मुंबई की गेंदबाजी थोड़ी कमजोर नजर आ रही है ऐसे में बुमराह ही मुंबई के लिए इस साल सबसे ज्यादा विकेट लेंगे।
तीसरी भविष्यवाणी आकाश चोपड़ा ने सबसे ज्यादा वाले बल्लेबाजी की करी है। आकाश ने यहां कीरोन पोलार्ड और ईशान किशन से ऊपर टीम डेविड को चुना है। चौथी भविष्यवाणी उन्होंने मुंबई के प्लेऑफ में पहुंचने को लेकर की है। इस प्रिडिक्शन से जरूर मुंबई के फैन्स नराज होंगे मगर आकाश का मानना है कि एमआई इस बार भी प्लेऑफ में जगह नहीं बना पाएंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *