ये मिनी प्रोजेक्टर से अपने घर में ले थिएटर का मजा

अगर आप इस फेस्टिव सीजन अपने घर में कुछ खास करने का मन बना रहे हैं तो आज हम आपके लिए एक दमदार प्रोडक्ट लेकर आए हैं। आपको बता दें कि इस समय फिल्में देखने जाने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ रही है ऐसे में आपको थोड़ी सी दिक्कत हो सकती है। इसके बावजूद अगर आप चाहे तो अपने घर पर ही फिल्मों का आनंद ले सकते हैं और वह भी थिएटर स्टाइल में लेकिन इसके लिए आपको एक प्रोडक्ट पर चेंज करना पड़ेगा जो कि एक बेहतरीन प्रोजेक्टर है। आज हम आपके लिए यह प्रोजेक्टर लेकर आए हैं जो ना सिर्फ किफायती है बल्कि आपके घर को सिनेमा हॉल बना देगा और आपको एक बेहतरीन फिल्म एक्सपीरियंस ऑफर करेगा।
यह एक दमदार प्रोजेक्टर है जिसकी कीमत फ्लिपकार्ट पर सिर्फ ₹9999 मांगी जा रही है। यह प्रोजेक्टर असल में ₹12999 का है लेकिन इस पर कंपनी की तरफ से 23 फीसद का डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है जो ग्राहकों की काफी बचत करवा सकता है। अगर आप भी यह प्रोजेक्टर खरीदना चाहते हैं तो आपके पास सिर्फ कुछ ही दिनों का मौका है क्योंकि यह डील ज्यादा समय तक नहीं रहेगी ऐसा इसलिए है क्योंकि इस प्रोजेक्टर की डिमांड भी कम कीमत होने की वजह से काफी ज्यादा हो जाएगी जिसकी वजह से इसे खरीदना कुछ दिनों बाद नामुमकिन हो जाएगा।
अगर बात करें खासियत ओं की तो इस प्रोजेक्टर में ग्राहकों को एलईडी पिक्चर क्वालिटी मिलेगी साथ ही साथ आप 14 फीट के डिस्टेंस से इस प्रोजेक्टर से फिल्में देख पाएंगे इतना ही नहीं इस की जो लेंप्लाइट है वह भी 20000 घंटों की है ऐसे में आपको एक तगड़ा विजुअल एक्सपीरियंस मिलने वाला है। यह प्रोजेक्टर 7 दिनों की रिप्लेसमेंट पॉलिसी के साथ आता है ऐसे में अगर आपको इसमें किसी तरह की दिक्कत महसूस हो तो आप 1 हफ्ते में इसे रिप्लेस कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *