SP नेताओं को संगीत सोम की चेतावनी; शपथ ग्रहण के बाद बाबा का बुलडोजर और सोम का डंडा दोनों चलेगा

मेरठ। विवादित बयानों को लेकर अक्सर चर्चा में रहने वाले बीजेपी के पूर्व विधायक संगीत सोम ने समाजवादी पार्टी को चेतावनी देते हुए कहा है कि अब यूपी में बाबा का बुलडोजर और सोम का डंडा दोनों चलेगा। दरअसल यूपी में बुलडोजर बाबा सीएम योगी आदित्यनाथ के संदर्भ में कहा जाता है। ऐसा इसलिए क्योंकि सीएम योगी आदित्याथ ने अपने कार्यकाल में कई अपराधियों की संपत्ति पर बुलडोजर चलवाए थे। संगीत सोम ने कहा- ‘सपाई गलतफहमी में ना रहें, शपथ ग्रहण के बाद बाबा का बुलडोजर और संगीत सोम का डंडा दोनों चलेगा।’ यूपी के सरदना सीट से दो बार विधायक रहे संगीत सोम ने खेड़ा गांव में आयोजित सभा में ये बात कही।
गौरतलब है कि संगीत सोम पर 2013 में हुए मुजफ्फरनगर दंगो को लेकर कई मामले दर्ज हैं। संगीत सोम इस बार भी चुनाव लड़े थे लेकिन इस बार उन्हें सपा प्रत्याशी अतुल प्रधान ने करीब 18 हजार वोटों के अंतर से हराया। संगीत सोम ने कहा ‘बेशक मैं इस बार चुनाव हार गया हूं लेकिन में समाज के लोगों की भलाई के लिए काम करता रहूंगा। ‘
सोम ने आगे कहा कि वो अपनी पार्टी के साथ माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई करने की कोशिश करते रहेंगे। संगीत सोम ने ये भी कहा कि कोई मुगालते में ना रहे कि मैं चुनाव हार गया हूं। मैं आज भी उतना पॉवर में हूं जितना चुनाव जीतने के बाद होता। संगीत सोम ने आगे कहा कि जो नेता आज जीते हैं उन्हें जनता ने लंबे समय तक सत्ता से दूर रखा है। उन्होंने ये भी कहा कि कुछ नेता अपने राजनीतिक फायदे के लिए मेरी जाति को लेकर राजनीति करने की कोशिश कर रहे हैं। लेकिन हम उन्हें किसी भी हाल में कामयाब नहीं होने देंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *