कियारा आडवाणी और विक्की कौशल दिखेंगे करण जौहर के कॉफ़ी विद करण 8 में

मुंबई

'कॉफ़ी विद करण 8' पहले से ही फैंस का पसंदीदा बन चुका है। पिछले एपिसोड में चचेरी बहनों की जोड़ी रानी मुखर्जी और काजोल के बाद, अब अगले एपिसोड में बॉलीवुड के टॉप स्टार्स कियारा आडवाणी और विक्की कौशल आ रहे हैं। हाल ही में शो का प्रोमो एक बार फिर सामने आ गया है और विक्की और कियारा पूरे मस्ती-मजाक के मूड में दिख रहे हैं। करण जौहर दोनों के साथ काफी मजेदार गेम भी खेलते हैं।

4 दिसंबर को करण जौहर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर 'कॉफ़ी विद करण 8' का नया प्रोमो जारी किया। शो कियारा आडवाणी और विक्की कौशल एंट्री करते हुए दिखाई देते हैं। बातचीत के दौरान, प्रोमो की शुरुआत विक्की के ये कहते हुए होती है, 'हम करण यहां शुद्धिकरण करने आए हैं', जिससे शो के होस्ट चौक गए। इसके अलावा गेम राउंड के दौरान करण जौहर दोनों से पूछते हैं कि तीन नाम बताएं जो आपकी पार्टनर आपको कहकर बुलाती हैं। इस पर सैम बहादुर एक्टर ने मजाकिया जवाब देते हुए कहा, 'बूबू, बेबी और ऐय', जिससे केजेओ और कियारा जोर-जोर से हंसने लगे।

'कॉफ़ी विद करण सीज़न 8' नया एपिसोड
इसके अलावा, प्रोमो में, दोनों ने 'चिकनी चमेली' सहित कई डांस नंबर्स के हुक स्टेप्स किए। एपिसोड के दौरान, शो करण कहते हैं कि उन्हें एक शॉट लेना है अगर वे इस मामले में अपने पार्टनर से ज्यादा गंदे हैं, जिस पर विक्की पूरी तरह से बॉटम-अप लेते हैं और करण कहते हैं, 'गंदा लड़का, गंदी लड़की।'

सिद्धार्थ ने कियारा को कब प्रपोज किया था
करण जौहर कियारा आडवाणी को बताते हैं कि आखिरी बार जब उन्होंने विक्की का इंटरव्यू लिया था, तो वह कियारा के पति सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ कॉफी विद करण काउच पर थे। इस पर 'कबीर सिंह' एक्ट्रेस ने कहा, 'जब सिड उस एपिसोड के लिए आए थे, हम रोम से वापस आए थे जहां उन्होंने मुझे प्रपोज किया था।' विक्की ने आगे कहा, 'उन्होंने बहुत अच्छा खेला।'

'कॉफ़ी विद करण सीज़न 8' में विक्की-कियारा
'कॉफ़ी विद करण सीज़न 8' में आने के लिए, कियारा आडवाणी ने एक स्ट्रैपलेस ब्लैक मिडी ड्रेस चुनी। इसे उन्होंने रेड हील्स के साथ पेयर किया। एक्ट्रेस ने अपने बालों को खुला छोड़ रखा था, और सिल्वर हुप्स के साथ एक कंगन पहन रखा था। इस दौरान विक्की कौशल काले सूट में बेहद हैंडसम लग रहे थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *