PM मोदी आज गुजरात में: यहां इसी साल विधानसभा चुनाव, BJP महासम्मेलन से बजाएगी बिगुल

अहमदाबाद। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज गुजरात आ रहे हैं। उत्‍तर प्रदेश समेत चार राज्‍यों में व‍िधानसभा चुनाव जीतने के बाद उनकी पार्टी अब इस साल होने वाले गुजरात व‍िधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुटेगी। इसके लिए आज एक लाख से ज्यादा भाजपाई एकत्रित होकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई में चुनावी बिगुल बजाएंगे। सत्तारूढ़ भाजपा कई दिनों से इस कार्यक्रम की तैयारी में जुटी है। यहां पदाधिकारियों का ध्‍यान अहमदाबाद में एक लाख से ज्यादा भाजपाइयों की भीड़ जुटाने पर है। इस साल गुजरात में भी चुनाव, इसलिए भाजपा की सभा इस साल गुजरात में भी चुनाव, इसलिए भाजपा की सभा आज 11 मार्च है, भाजपा हाल ही हुए चुनावों में जीत का जश्‍न मना रही है। आज ही भाजपा अहमदाबाद में ‘मेरा गांव-मेरा गुजरात’ कार्यक्रम आयोजित कर रही है।
उच्चाधिकारियों का कहना है कि, इसमें प्रदेशभर से एक लाख से ज्यादा भाजपा के निर्वाचित जनप्रतिनिधि जुटेंगे। वहीं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सभी को आगामी चुनाव के लिए जुटने और अपनी पार्टी को जिताने का मंत्र देंगे। कह सकते हैं कि, यहां मोदी राज्यभर के कार्यकर्ताओं का मार्गदर्शन करेंगे।
‘मेरा गांव-मेरा गुजरात’ कार्यक्रम
‘मेरा गांव-मेरा गुजरात’ कार्यक्रम भाजपा के एक पदाधिकारी ने कहा कि, अब राज्य विधानसभा चुनाव नजदीक हैं। ऐसे में भाजपा ने तैयारियां शुरू कर दी हैं और सत्ता बरकरार रखने के लिए कमर कस ली है। भाजपाई नेताओं का कहना है कि, उनके मिशन गुजरात में भाजपा के डेढ़ लाख से अधिक जनप्रतिनिधियों की मौजूदगी रहेगी। जिसमें उत्तर प्रदेश भाजपा के विजय के विश्वास के साथ इस कार्यक्रम में यूपी का विजयोत्सव मनाने की भी तैयारियां की जा रही हैं। वहीं, मोदी कार्यकर्ताओं को गुजरात के चुनाव के संदर्भ में मार्गदर्शन करेंगे।
अब तक 5 राज्यों में हुए चुनाव
अब तक 5 राज्यों में हुए चुनाव इस साल अब तक उत्तर प्रदेश, पंजाब, उत्तराखंड, गोवा और मणिपुर समेत 5 राज्यों में चुनाव हो चुके हैं। अब सियासी पार्टियों का फोकस गुजरात समेत अन्य राज्यों पर है। 10 मार्च को उत्तर प्रदेश, पंजाब, उत्तराखंड, गोवा और मणिपुर समेत 5 राज्यों का चुनाव परिणाम आया, जिसमें एक राज्‍य ‘आप’ ने जीता और बाकी में भाजपा सरकार बनाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *