पुसौर थाना क्षेत्र के दो आरोपियों के कब्जे से 30 लीटर महुआ शराब जप्त

रायगढ़।आबकारी उड़नदस्ता की टीम पुसौर क्षेत्र में कार्यवाही करते हुए दो युवकों से 30 लीटर कच्ची शराब जप्त किया है।दोनों आरोपी के खिलाफ मामला पंजीबद्ध कर जेल दाखिल कराया गया है।
कलेक्टर भीम सिंह एवं सहायक आयुक्त आबकारी प्रकाश पाल के निर्देश पर अवैध महुआ शराब के विरूद्ध आबकारी उड़नदस्ता टीम की कार्रवाई लगातार जारी है..
गुरुवार को पुसौर थाना क्षेत्र के रेंगलपाली बैरियर पर चेकिंग के दौरान एक बाइक सवार को संदिग्ध अवस्था में भागते देख पीछा करके पकड़ा गया उसकी बाइक की तलाशी लेने पर बाइक की डिक्की से 10 लीटर महुआ शराब बरामद हुआ आरोपी ने पूछने पर अपना नाम बिट्टू बर्मन निवासी घुटकुपाली बताया.. बिट्टू बर्मन से पूछताछ करने पर कि उसने कहा से महुआ शराब लाया है तो उसके बताए अनुसार ग्राम घुट्कुपाली निवासी चेतन लहरें के घर छापामार कार्रवाई की गई.. चेतन लहरे के कब्जे से 20 लीटर महुआ शराब जप्त की गई तथा 10 बोरियों में रखी महुआ लहान को मौके पर ही नष्ट किया गया.. दोनों आरोपियों के विरुद्ध आबकारी अधिनियम की धारा 34(1) क 34(2) एवं 59 (क) के तहत कार्यवाही कर गिरफ्तार कर सीजेएम न्यायालय में पेश किया गया । जहां से न्यायालय ने दोनों आरोपियों को जेल दाखिल का आदेश दिया।।
उक्त कार्यवाही उड़नदस्ता प्रभारी रंजीत गुप्ता द्वारा की गई।। हमराह स्टाफ में नगर सैनिक कन्हैया साहू, निर्मल साव, अजय कसेर,दिलीप टंडन एवं महिला सैनिक उर्सेला एक्का, एवं सरोज कँवर उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *