आप पंजाब में 100 सीटें जीत भी जीत सकती है- भगवंत मान

चंडीगढ़ । पंजाब विधानसभा चुनाव को लेकर एग्जिट पोल के नतीजे सामने आने के बाद से ही आम आदमी पार्टी के खेमे में उत्साह की लहर है. आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) ने भगवंत मान को विधानसभा चुनाव में सीएम का चेहरा बनाया था. भगवंत मान (Bhagwant Mann) ने दावा किया है कि आम आदमी पार्टी पंजाब विधानसभा चुनाव में 100 सीटें भी जीत सकती है.
भगवंत मान का कहना है कि पंजाब के लोगों ने दूसरे राजनीतिक दलों को नकार दिया है. उन्होंने कहा, ”आम आदमी पार्टी ने हॉस्पिटल, स्कूल और बिजली बिलों के बारे में बात की. पंजाब के लोगों ने अन्य दलों को खारिज कर दिया है. हमारे लिए बेहद अच्छे नतीजे आएंगे.”
भगवंत मान ने पंजाब में बदलाव आने का दावा किया. आप के सीएम उम्मीदवार ने कहा, ”मैं ज्यादा नहीं कहना चाहता. लेकिन पंजाब के लोग बदलाव चाहते थे. हमारी 80 सीट आना तय है. आम आदमी पार्टी की 100 सीट भी आ सकती हैं.”
आप को मिल सकती है जीत
भगवंत मान ने नतीजे आने से एक दिन पहले पटियाला जाकर ईवीएम स्ट्रॉन्ग रूम का मुआयना किया. इससे पहले भगवंत मान ने मनसा और संगरूर जाकर भी स्ट्रॉन्ग रूम का मुआयना किया गया था. आम आदमी पार्टी ने ईवीएम मशीनों पर नज़र बनाए रखने के लिए स्ट्रॉन्ग रूम के बाहर अपने कार्यकर्ताओं को नियुक्त किया है.
अधिकतर एग्जिट पोल के मुताबिक पंजाब में आम आदमी पार्टी पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बना सकती है. एबीपी सी वोटर के एग्जिट पोल में आम आदमी पार्टी की 51 से 61 सीट आने का अनुमान लगाया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *