10 लाख की लागत से SDM ऑफिस के पास बनेगा सामुदायिक भवन

महासमुंद। संसदीय सचिव व विधायक विनोद सेवनलाल चंद्राकर ने एसडीएम दफ्तर परिसर में दस लाख की लागत से बनने वाले सार्वजनिक सामुदायिक भवन निर्माण के लिए भूमिपूजन किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि भवन निर्माण होने से यहां बैठक सहित विभिन्न आयोजनों में सुविधा हो सकेगी।
गौरतलब है कि संसदीय सचिव व विधायक चंद्राकर ने यहां भवन निर्माण के लिए दस लाख रूपए की राशि दी है। जिसके निर्माण के लिए यहां भूमिपूजन समारोह का आयोजन किया गया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि संसदीय सचिव व विधायक चंद्राकर थे। अध्यक्षता जनपद अध्यक्ष यतेंद्र साहू ने की। विशेष अतिथि के रूप में नेता प्रतिपक्ष श्रीमती राशि त्रिभुवन महिलांग, ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष खिलावन बघेल, श्रीमती अरूणा शुक्ला, गिरजाशंकर चंद्राकर मौजूद थे। अपने संबोधन में मुख्य अतिथि संसदीय सचिव चंद्राकर ने कहा कि जिला स्तर पर होने वाले विभिन्न विभागों एवं विकास स्तरों की बैठक के लिए एक लंबे समय से सामुदायिक भवन की आवश्यकता शहर के मध्य में हो रही थी। बहुप्रतिक्षित मांग अब पूरा होने जा रही है। सामुदायिक भवन बन जाने से शासकीय व गैर शासकीय सार्वजनिक उद्देश्यों के लिए बैठकों व अन्य आयोजनों में सुविधा होगी। कार्यक्रम में प्रमुख रूप से एसडीएम भागवत जायसवाल सहित सुरेश द्विवेदी, जनपद सदस्य अरीन चंद्राकर, हेमंत डडसेना, सचिन गायकवाड़, सुनील चंद्राकर, गुरमीत चावला, अन्नू चंद्राकर, लता कैलाश चंद्राकर, लीलू साहू, गजेंद्र साहू, मानिक साहू सहित एसडीएम ऑफिस के अधिकारी-कर्मचारी मौजूद थे।
चंद्राकर ने सिरपुर में निषाद समाज के भवन परिसर में शेड निर्माण व इंटरलाकिंग के लिए दो लाख रूपए की राशि देने की घोषणा की। समाज के प्रतिनिधिमंडल ने मुलाकात कर इस दिशा में ध्यानाकर्षित कराया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *