फिर आई SP पल्लव की‌ याद, बाइक की टंकी पर माशुका को बैठा रेस लगाता आशिक

दुर्ग.

दुर्ग में एक कपल का बाइक ने रोमांस करते हुए वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। युवक और युवती फिल्मी अंदाज में रोमांस करते नजर आ रहे हैं। यह वीडियो दुर्ग के एनएच 56 हाईवे का है। फिलहाल पुलिस ने गाड़ी नंबर के जरिए युवक को थाने बुलाकर 5 हजार रुपए की चलानी कार्रवाई की है। दुर्ग के एनएच 56 हाईवे ने एक कपल कहीं जा रहा था। यह कपल बाइक पर फिल्मी अंदाज में रोमांस कर रहा था।

किसी दूसरे वाहन चालक ने इस कपल का वीडियो बना लिया। जिसके बाद यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। बाइक में रोमांस करता युवक पेशे से मैकेनिक है। युवक के पास किसी कस्टमर की बाइक रिपेयर करने आई हुई थी। उसी बाइक से मैकेनिक युवक अपनी गर्लफ्रेंड को सैर कराने निकला हुआ था। बाइक में रोमांस करते इस कपल का वीडियो वायरल होते हुए पुलिस तक आ पहुंचा। पुलिस ने गाड़ी नंबर ट्रेस करके वाहन मालिक पर 5 हजार रुपए का चालान किया है। साथ ही ऐसा कृत्य दोबारा ना हो ऐसी समझाइश भी दी है।

लगातार सामने आती है सड़क पर रोमांस की घटनाएं
छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर, दुर्ग, बिलासपुर और भिलाई से आए दिन ऐसे वीडियो सामने आते है। साथ ही पुलिस आरोपितों पर चलानी कार्रवाई करती है। लेकिन फिर भी ऐसी घटनाओं ने इजाफा हो रहा है। जानकारी के मुताबिक पुलिस ने कई मामलों में दस हजार रुपए तक का चालान भी काटा है। इतनी गश्त और जगह– जगह पर चेकिंग अभियान भी चलाए जाने के बावजूद लगातार घटनाएं सामने आ रहीं है। सड़क पर स्टंट और इस प्रकार से गाड़ी चलाने वाले चालकों के कारण दूसरी गाड़ियों के लिए खतरा बढ़ जाता है। कई बार बड़ी दुर्घटनाएं भी घटित हो जाती हैं।

क्यों याद आए IPS अभिषेक पल्लव
बतादें कि कुछ इसी तरह का विडियो दुर्ग जिले के भिलाई में बीते 1 वर्ष पहले भी सामने आया था। उस वीडियो में युवक ने अपनी गर्लफ्रेंड को कुछ इसी अंदाज में बैठाकर घुमाया था। विडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने चलान तो काटा ही लेकिन उन दिनों चर्चा में चल रहे IPS पल्लव ने उसके साथ बातचीत का विडियो डाला था। इसके साथ ही ट्रैफिक का कार्रवाई पर पल्लव बेहद ही चर्चा में रहते थे। अब वर्तमान में पल्लव कवर्धा जिले के एसपी है। ऐसा माना जा रहा है कि एक अगर पल्लव होते तो वही अंदाज इस बार भी देखने को मिलता।