राहुल द्रविड़ ने कोहली को भेंट की स्पेशल कैप, पत्नी अनुष्का के साथ मैदान में आए पूर्व कप्तान

मोहाली। जैसे ही भारतीय टीम मोहाली के पीसीए क्रिकेट स्टेडियम में श्रीलंका के खिलाफ पहला टेस्ट मैच खेलने के लिए उतरी वैसी ही विराट कोहली के करियर का बहुत बड़ा क्षण आ गया। यह विराट कोहली के करियर का 100वां टेस्ट मैच था जिसको बीसीसीआई ने सेलिब्रेट किया है। भारत ने इस मुकाबले में टॉस जीतने के बाद पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया और उसके बाद हेड कोच राहुल द्रविड़ ने कोहली को इस खास उपलब्धि पर स्पेशल बेगी ब्लू भेट की। विराट कोहली इस दौरान मैदान पर अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ मौजूद थे। राहुल द्रविड़ ने विराट कोहली को कैप देते हुए कहा- आप पूरी तरह से इसके हकदार हैं। आपने इसको कमाया है और उम्मीद करता हूं अभी कयी और चीजें आनी बाकी है। जैसे की हम ड्रेसिंग रूम में कहते हैं- इसे डबल कर दीजिए।
कोहली के 100वें टेस्ट में रोहित ने जीता टॉस, अय्यर और विहारी के साथ उतरा भारत विराट कोहली ने बताया है कि यह उनके लिए एक खास पल है। उनकी पत्नी और उनके भाई भी यहां पर मौजूद है। हर किसी को गर्व हो रहा है। यह निश्चित तौर पर एक टीम का गेम है और आप सभी के योगदान के बिना संभव नहीं था। में बीसीसीआई का भी धन्यवाद करना चाहता हूं। आज आधुनिक क्रिकेट में हम तीनों फॉर्मेट खेलते हैं और एक आईपीएल भी होता है। कोहली कहते हैं कि इतनी भागदौड़ बड़ी क्रिकेट में आने वाली पीढ़ियों को बताने के लिए यह बात रहेगी कि उन्होंने खेल की सबसे शुद्ध फॉर्म में 100 गेम खेलें।
कोहली ने इस अवसर पर यह कहा कि वे बीसीसीआई के आभारी है जो उनको अपने बचपन के हीरो के हाथ से यह कैप लेने का मौका मिला। इसके बाद कोहली ने बताया कि मेरे घर में आज भी मेरे U-15 NCA के दिनों की तस्वीर है, जब मैं आपके साथ एक तस्वीर लेते हुए आपको देख रहा था! आज, मुझे अपनी 100वीं टेस्ट कैप आपसे मिली है, इसलिए वास्तव में यह एक शानदार यात्रा रही है और उम्मीद से आगे बढ़ रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *