निशा रावल का सनसनीखेज खुलासा- बेटे के जन्‍म से पहले करण ने कहा किसी और से है प्‍यार

कंगना रनौत के रियलिटी शो ‘लॉक अप’ में हर दिन कुछ ऐसा हो रहा है, जो दर्शकों के लिए खास बनता जा रहा है। एक ओर जहां कंटेस्‍टेंट श‍िवम शर्मा ने सारा खान के लिए अपने प्‍यार का इजहार कर दिया है, वहीं निशा रावल ने करण मेहरा के साथ अपनी शादीशुदा जिंदगी को लेकर शो में ऐसे खुलासे किए हैं, जिसने टीवी के ‘नैतिक’ की असल जिंदगी की करतूतों के किस्‍सों से फैंस को दंग कर दिया है। निशा रावल शो के दौरान एक बार फिर इमोशनल हो गईं और रोते हुए उन्‍होंने पति करण मेहरा के एक्‍स्‍ट्रा मैरिटल अफेयर को लेकर पूरी कहानी शेयर की। निशा ने बताया कि कैसे करण मेहरा ने 14 साल के रिश्‍ते को तार-तार किया। यही नहीं, निशा ने यह भी खुलासा किया कि करण मेहरा के अफेयर की जानकारी उन्‍हें बेटे के जन्‍म के 7-8 महीने पहले ही पता चल गई थी।
पायल रोहतगी के सामने रोया दुखड़ा
‘लॉक अप’ में पायल रोहतगी से बात करते हुए निशा रावल ने कई सनसनीखेज खुलासे किए हैं। निशा ने दावा किया है कि साल 2017 में बेटे के जन्‍म से 7-8 महीने पहले ही उन्‍हें करण के अफेयर के बारे में जानकारी मिल गई थी। निशा ने बताया कि करण ने खुद भी यह स्‍वीकार किया था कि उनका दूसरी महिला के साथ चक्‍कर है। निशा कहती हैं, ‘करण ने मुझसे कहा था कि वह वह किसी और से प्‍यार करता है। साथ ही यह भी कहा कि वह मुझसे भी प्‍यार करता है।’ इतना कहते हुए निशा रोने लगीं और कहा कि उनका यह सब सुनकर भरोसा उठ गया था।
‘वह मुझे पीटता था, लड़की से मिलने जाता था’
पायल ने निशा को शांत करने की कोश‍िश की। निशा ने आगे बताया कि उनकी पर्सनल जिंदगी में जो भी हो रहा था, वह भयानक था और करण ने बेटे काविश की जिम्‍मेदारी उठाने से इनकार कर दिया था। निशा कहती हैं, ‘वह मुझे पीटता था। गालियां देता था। उसने मुझे अपने अफेयर के बारे में बताया और उसके बाद उस लड़की से मिलने के लिए जाता रहा। तब मेरी मां मेरे साथ रह रही थी। मैंने मां से यह सब छुपाया। मुझे अपने बच्‍चे को हमेशा यह एहसास दिलाना पड़ता है कि सब ठीक है।’
निशा की श‍िकायत, करण की गिरफ्तारी
निशा ने बताया कि करण ने उन्‍हें पीटा, उनके माथे पर बैंडऐज लगा था और फिर भी वह अपने बेटे काविश के ऑनलाइन क्‍लासेज का खयाल रख रही थीं। बीते साल जून महीने में निशा रावल ने घरेलू हिंसा से तंग आकर पति करण मेहरा के ख‍िलाफ पुलिस में श‍िकायत की थी। जिसके बाद करण को गिरफ्तार कर लिया गया। हालांकि, बाद में वह जमानत पर छूट भी गए। निशा ने तब प्रेस कॉन्‍फ्रेंस कर करण की पोल खोली थी। प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में भी निशा के माथे पर चोट के निशान थे।
…और रोने लगीं निशा रावल
निशा रावल ने शो में पायल रोहतगी से बात करते हुए कहा, ‘उस घटना के बाद कई लोगों ने मेरा मजाक बनाया। कहा कि माथे पर जो चोट है, वह खून नहीं है। ये केचअप लगाकर आई है।’ यह कहकर निशा फूट-फूटकर रोने लगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *