शूटिंग के दौरान घायल हुए अजय देवगन

मुंबई

अजय देवगन इन दिनों अपकमिंग फिल्म सिंघम अगेन की शूटिंग कर रहे हैं, हालांकि खबर है कि वो सेट पर एक एक्शन सीन शूट करते हुए घायल हो गए हैं। चेहरे में चोट लगने के बावजूद अजय ने शूटिंग बंद नहीं होने दी और जख्मी हालत में ही शूटिंग की है। हाल ही में आई पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार, रोहित शेट्टी के निर्देशन में बन रही फिल्म सिंघम अगेन की शूटिंग मुंबई के विले पार्ले में चल रही है।

शूटिंग के सेट पर अजय पर कुछ एक्शन सीन फिल्माए जा रहे थे कि तभी उनकी आंखों के पास चोट लग गई है। रिपोर्टस में बताया गया है कि उन्हें कॉम्बेट सीक्वेंस की शूटिंग के दौरान धक्का लगा था, जिससे उन्हें चोट लगी। रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि चोट लगने के बाद अजय ने शूटिंग से ब्रेक लिया और मेडिकल हेल्प ली। अजय की नामौजूदगी में कुछ समय के लिए शूटिंग रोक दी गई थी, हालांकि मेडिकल ट्रीटमेंट मिलने के तुरंत बाद अजय देवगन ने फिर शूटिंग शुरू कर दी। फिल्म सिंघम, सिंघम रिटर्न, सिंबा और सूर्यवंशी के बाद सिंघम अगेन रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स की 5वीं फिल्म होगी। इस फिल्म में तीनों फ्रैंचाइजी के हीरो अजय देवगन, अक्षय कुमार और रणवीर सिंह तीनों साथ नजर आएंगे। वहीं फिल्म में नई स्टारकास्ट भी जोड़ी गई है।

जहां फिल्म में करीना कपूर, अजय के साथ लीड रोल में हैं वहीं फिल्म में अब टाइगर श्रॉफ, दीपिका पादुकोण की भी एंट्री हो चुकी है। जिनके लुक भी जारी कर दिए गए हैं। सिंघम अगेन की शूटिंग का पहला शेड्यूल हैदराबाद की रामोजी फिल्म सिटी में शूट किया गया था, जिसमें क्लाइमैक्स सीन शूट हुआ है। रिपोर्ट्स की माने तो फिल्म के क्लाइमैक्स सीन में 25 करोड़ रुपए खर्च किए गए हैं। फिल्म सिंघम अगेन अगले साल स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज की जाएगी।