राजकुमार की पत्नी गायत्री पंडित का मुंबई में निधन

मुंबई

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर रहे राजकुमार की पत्नी का निधन हो गया है। 'तिरंगा' फेम राजकुमार की पत्नी का नाम गायत्री पंडित था, जो अपने तीन बच्चों के साथ मुंबई में रहती थीं। 28 नवंबर 2023 को राजकुमार की पत्नी ने आखिरी सांसें ली। मालूम हो, एक्टर ने तो 27 साल पहले ही इस दुनिया को अलविदा कह दिया था। राजकुमार का निधन गले के कैंसर की वजह से 3 जुलाई 1996 को हुआ था।

राजकुमार की पत्नी गायत्री पंडित के निधन का कारण तो साफ नहीं है लेकिन लंबी उम्र को ही वजह बताया जा रहा है। राजकुमार और गायत्री के तीन बच्चे हैं, परु राज कुमार, पाणिनी राज कुमार और बेटी वास्तविकता पंडित।

इंस्पेक्टर की नौकरी छोड़ बने थे एक्टर
राजकुमार का जन्म कुलभूषण नाथ पंडित के घर हुआ था। उनकी फिल्म की जर्नी बेहद खास रही है। आपको जानकर हैरानी होगी कि वह इंस्पेक्टर हुआ करते थे और उन्होंने पुलिस की नौकरी छोड़कर मुंबई में अपना करियर शुरू किया था।

जब राजकुमार की बेटी के खिलाफ शाहिद ने करवाई थी शिकायत
कहते हैं कि राजकुमार की बेटी वास्तविकता शाहिद कपूर के प्यार में इस कदर पागल थीं कि उनका पीछा करती थीं। कोरियोग्राफर श्यामक डाबर की डांस क्लास में उनकी मुलाकात वास्तविकता से मुलाकात हुई थी। वह एक्टर को पसंद करने लगी थी लेकिन शाहिद की ओर से ऐसा नहीं था। साल 2012 में शाहिद कपूर ने वास्तविकता के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी कि वह फिल्म सेट पर उनका पीछा करती हैं। उन्होंने लोगों को ये तक कहा था कि वह एक्टर की पत्नी हैं।