भूपेश ने कहा कांग्रेस की ही सरकार बनेगी, रमन ने कहा BJP की

रायपुर

एग्जिट पोल पर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा है कि एग्जिट पोल के आंकड़ों में समानता नहीं है लेकिन 2 दिन बाद तो सभी आंकड़े एक समान होंगे, एग्जिट पोल चलने दीजिए, सरकार हमारी बनेगी, भारी बहुमत से बनेगी।

एग्जिट पोल पर प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की प्रतिक्रिया सामने आई है। 7 सर्वे एजेंसी के इस एग्जिट पोल रिपोर्ट पर सीएम ने कहा कि जो आंकड़े आज कांग्रेस के लिए नजर आ रहे है वह आने वाले 3 तारीख को एक समान होंगे,  एग्जिट पोल चलते रहने दीजिये। सीएम ने दावा किया कि पूर्ण बहुमत से इस बार फिर से उनकी सरकार प्रदेश में बन रही है।

एग्जिट पोल आने के बाद पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह का बयान सामने आया है, रमन सिंह ने कहा कि आज छत्तीसगढ़ विधानसभा के एग्जिट पोल सामने आए, बीजेपी ने चुनाव अभियान में मुद्दों को इंगित किया था, 15 से 46 पहुंचने की कल्पना एग्जिट पोल में दिख रही है, लेकिन बीजेपी 48 और 40 पर नहीं रुकेगी, 52 से 55 सीटें बीजेपी जीत कर आएगी। 52 से 55 सीटों पर बढ़त लेकर बीजेपी बहुमत के साथ सरकार बनाएगी। इसी के साथ पूर्व सीएम ने कांग्रेस के 75 पार के नारे पर तंज भी कसा और कहा कि 75 पार करने वाले 40 पर आकर रुके हुए हैं, मतगणना के दिन कांग्रेस 35 से नीचे जाने वाली है।