दुर्ग जिले में नहीं थम रहे आत्महत्या के मामले, अब 2 ने दी जान

दुर्ग.

दुर्ग के मोहन नगर थाना क्षेत्र के कातुलबोर्ड के रहने वाले प्रतीक साहू ने घर में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। मृतक ने अपने दोनों हाथों को बांधकर फांसी लाकर खुदकुशी की है। मृतक प्रतीक विद्युत विभाग में जूनियर इंजीनियर के पद पर रायपुर सिलतरा में पदस्थ था और कुछ दिनों से परेशान था। जिसके चलते आत्मघाती कदम उठाया है। मृतक अपने परिवार वालों के साथ रहता था और घटना के दिन ऊपर वाले कमरे में जाकर फांसी लाकर खुदकुशी कर ली।

घटना की सूचना मिलते की पुलिस मौके पर पहुंची और फोरेंसिक टीम को बुलाकर जांच कराई गई। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पीएम के लिए जिला अस्पताल भेजवा दिया है। युवक का खुदकुशी का कारण अज्ञात बताया जा रहा है। पुलिस परिजन और आसपास के लोगो से पूछताछ कर रही है।
वही दूसरी घटना जामुल थाना क्षेत्र के हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी की है। जहां एक 68 वर्षीय बुजुर्ग महिला ने पांच मंजिला इमारत से कूद कर खुदकुशी कर ली है। मृतिका हाउसिंग बोर्ड निवासी गायत्री शर्मा ने बुधवार दोपहर कैलाश नगर के दलित परिषद की पांचवी मंजिल से कूद कर जान दे दी। गायत्री शर्मा के परिजनों ने पुलिस को बताया है कि मृतिका गायत्री शर्मा की मानसिक हालत ठीक नहीं थी।

पिछले कुछ सालों से उनका इलाज एम्स और अकोला महाराष्ट्र में चल रहा था। जामुल पुलिस ने शव को पीएम के लिए सुपेला अस्तपाल भेजवा दिया है और मर्ग कायम कर जांच में जुटी गई है।