दीपिका ने ग्लैमरस तस्वीरें शेयर कर बढ़ाई गर्मी

मुंबई। बॉलीवुड डीवा दीपिका पादुकोण के स्टनिंग लुक्स के अगर आप दीवाने हैं तो ठहर जाइए. एक्ट्रेस ने एक बार फिर अपनी ग्लैमरस अदाओं से इंटरनेट पर टेम्प्रेचर हाई कर दिया है. ग्लैमर गर्ल ने एक मैगजीन के लिए फोटोशूट कराया है. इस फोटोशूट की ये तस्वीरें देख आपके होश ही उड़ जाएंगे।
दीपिका पादुकोण की टोन्ड बॉडी, किलर लुक्स, ग्लैमरस अदाएं आपको दीवानी ही बना देंगी. ये तस्वीरें देख आपके मुंह से बस एक ही शब्द निकलेगा वो है- WOW. दीपिका की मैगजीन फोटोशूट की 4 तस्वीरें सामने आई हैं. चारों में ही एक्ट्रेस का बेबाक अंदाज नजर आता है. यैलो मोनोकनी में दीपिका की ब्यूटी देख गर्ल्स आपको उनसे जलन ही हो जाएगी. आप सोचेंगी काश ऐसी फिट और टोन्ड बॉडी आपकी भी होती।
दूसरी तस्वीर में दीपिका व्हाइट मोनोकनी में किलर पोज दे रही हैं. तीसरी फोटो में दीपिका ब्लैक मोनोकनी के साथ इसी कलर के फर श्रग में गॉर्जियस लग रही हैं. आखिरी में जो फोटो सामने आती है वो तो आपको एक्ट्रेस की तारीफ करने पर मजबूर कर देगी. ब्लैक मोनोकनी में लश ग्रीन एनवायरेंट के बीच चेयर पर बैठीं दीपिका की कातिल अदाओं के क्या ही कहने. दीपिका के ये स्टनिंग पोज वायरल हो रहे हैं।
फिल्म गहराइयां में दीपिका पादुकोण की ग्लैमरस इमेज को देखने के बाद उनकी ये तस्वीरें यकीनन फैंस के लिए ट्रीट ही होंगी. गहराइयां की सक्सेस के बाद दीपिका पादुकोण की खुशी का इन दिनों ठिकाना नहीं है. उनकी दमदार एक्टिंग के लोग मुरीद हो गए हैं. कहना होगा दीपिका के लिए ये नया साल खुशियों और सक्सेस की सौगात लाया है. जो हम दुआ करेंगे सालों तक कायम रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *