ब्रैड पिट ने एंजेलिना जोली के खिलाफ कोर्ट में दायर किया मुकदमा

हॉलीवुड सुपरस्टार ब्रैड पिट ने अभिनेत्री एंजेलिना जोली को कोर्ट में घसीटने का कदम उठाया है। ब्रैड पिट ने अभिनेत्री के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दायर किया है। पिट का कहना है कि एंजेलिना जोली ने बिना अनुमति एक प्रॉपर्टी को बेच दिया जबकि दोनों इसमें हिस्सेदारर थे।
क्या है मामला?
2008 में पिट और जोली ने फ्रांसीसी कंपनी चेटो मिरावल में हिस्सेदारी से एक घर और वाइनरी खरीदा था। इसके अलावा दोनों ने यह भी तय किया था कि दोनों आपसी सहमति से ही अपनी हिस्सेदारी बेचेंगे। लेकिन एंजेलिना ने ब्रैड से बिना बात किए पिछले साल अक्तूबर में अपना हिस्सा बेच दिया। जिसके बाद अब ब्रैड ने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है।
इस वजह से है मदभेद
मशहूर सितारे एंजेलिना जोली और ब्रैड पिट हॉलीवुड के सबसे हॉट कपल में से एक माने जाते हैं। दोनों के इश्क के चर्चे पूरी इंडस्ट्री में थे। 2011 में एंजेलिना और ब्रैड ने शादी कर ली। हालांकि पांच साल बाद यानी 2016 में दोनों ने अलग होने का फैसला किया। तब से लेकर अब तक दोनों के बीच कई विवादों की खबरें सामने आई हैं। ब्रैड पिट और एंजेलिना जोली के बीच बच्चों की कस्टडी को लेकर भी विवाद जारी है। फिलहाल कोर्ट ने ब्रैड पिट और एंजेलिना को बच्चों की ज्वॉइंट कस्टडी सौंपी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *