बोल्ड हुईं ईशा गुप्ता दिए किलर लुक्स लगाया ग्लैमर का तड़का

मुंबई। बॉलीवुड की सुपरबोल्ड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता की नई तस्वीर सोशल मीडिया पर छाई हुई है. इस तस्वीर में ईशा गुप्ता बोल्ड पोज देती नजर आ रही हैं. जिसमें उनकी अदाएं इतनी ज्यादा कातिलाना है कि फैंस खुद पर कंट्रोल नहीं कर पा रहे. ईशा गुप्ता की ये तस्वीर ब्लैक एंड व्हाइट है जिसमें ईशा गुप्ता काले रंग की रिवीलिंग ड्रेस पहने हुई हैं. एक्ट्रेस की ड्रेस ऊपर की तरफ से स्टेप वाली है जो एक तरह से ऑफ शोल्डर ड्रेस का भी लुक दे रही है।
इस तस्वीर में ईशा गुप्ता के चेहरे के एक्सप्रेशन किसी को भी दीवाना बनाने के लिए काफी हैं. तस्वीर में एक्ट्रेस लाइट मेकअप में नजर आ रही हैं और ओपन हेयर किए हुए हैं. इस तस्वीर को एक्ट्रेस ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर काले रंग का दिल वाला इमोजी बनाकर शेयर किया है।
खबर के मुताबिक ईशा गुप्ता ने अपने लाइफ पार्टनर की खूबियों के बारे में भी बताया. पार्टनर की खूबियों के बारे में बात करते हुए ईशा गुप्ता (Esha Gupta) ने कहा था- ‘मेरे परिवार में पुरुषों की तुलना में महिलाएं ज्यादा हैं. हमारे यहां पेरेंट्स को अपनी बेटियों को स्वतंत्र रखना चाहिए. अगर मैं किसी अमीर लड़के से शादी करती हूं और वो बाद में मुझे छोड़ दे तो गुजारा भत्ता के साथ लाइफ नहीं जीना चाहती. मैं अपने लिए कुछ करना चाहती हूं. अपना सरनेम नहीं बदलना चाहती. ऐसा पार्टनर चाहिए जो मेरा सपोर्ट करे और मुझे बदलने की कोशिश ना करे।
ईशा गुप्ता बॉबी देओल के साथ ‘आश्रम 3’ वेब सीरीज में नजर आएंगी. इसमें ईशा बॉबी देओल के प्रचारक का किरदार निभाएंगी. आपको बता दें, ‘आश्रम’ वेब सीरीज के दोनों पार्ट हिट रहे जिसके बाद तीसरे पार्ट का इंतजार दर्शक बड़ी ही बेसब्री से कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *