अमिताभ बच्चन के साथ काम करने को लेकर बेहद खुश हैं रजनीकांत

अमिताभ बच्चन के साथ काम करने को लेकर बेहद खुश हैं रजनीकांत

मुंबई
 दक्षिण भारतीय सिनेमा के महानायक रजनीकांत बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के साथ फिर से काम करने को लेकर बेहद खुश हैं।

अमिभाभ बच्चन और रजनीकांत लंबे अरसे के बाद साथ में काम करने जा रहे हैं।रजनीकांत ने अमिताभ बच्चन के साथ काम करने की खुशी जताई है। उन्होंने सोशल मीडिया पर अमिातभ के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा, 33 साल बाद, एक बार फिर मैं टीजे ज्ञानवेल की निर्देशित फिल्म में अपने मेंटर अमिताभ बच्चन के साथ ‘थलाइवर 170’ में काम कर रहा हूं। मेरा दिल खुशी से झूम रहा है।

अमिताभ बच्चन और रजनीकांत अंतिम बार वर्ष 1991 में प्रदर्शित फिल्म ‘हम ‘ में नजर आए थे। इसके अलावा अमिताभ और रजनीकांत ने फिल्म ‘गिरफ्तार’और ‘अंधाकानून ’ में भी साथ काम किया है।

 

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सौ साल के सफर पर बन रही है वेब सीरीज, फर्स्ट लुक जारी

 इस समय बॉलीवुड इंडस्ट्री में अलग-अलग विषयों पर फिल्में बन रही हैं। वास्तविक घटनाओं से लेकर वेब श्रृंखला और प्रसिद्ध हस्तियों पर वृत्तचित्र तक। ऐसी वेब सीरीज को दर्शकों का खूब प्यार भी मिल रहा है और देखा जा रहा है कि हर तरफ इसकी चर्चा हो रही है।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के जीवन पर भी फिल्में बन चुकी हैं। अब देश के सबसे बड़े संगठनों में से एक राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) पर वेब सीरीज बनने जा रही है। यह वेब सीरीज आरएसएस के 100 साल पूरे होने के मौके पर रिलीज होगी। वेब सीरीज का निर्माण 6 अलग-अलग निर्देशकों ने किया है।

इसकी जानकारी ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने सोशल मीडिया को दी। उन्होंने वेब सीरीज का फर्स्ट लुक शेयर किया है, जिसमें एक शख्स आरएसएस की पोशाक में नजर आ रहा है। पोस्टर में सीरीज के बारे में जानकारी भी शेयर की गई है।

तरण आदर्श ने पोस्टर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘6 राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक आरएसएस के 100 साल का जश्न मनाने के लिए एक साथ आ रहे हैं। इसका नाम ‘वन नेशन’ रखा गया है। प्रियदर्शन, विवेक अग्निहोत्री, चंद्रप्रकाश द्विवेदी, मंजू बोरा, जॉन मैथ्यू माथन और संजय पूरनसिंह चौहान इस श्रृंखला का निर्देशन संभालेंगे।

 

दर्शकों की नजरों में विलेन बनीं अंकिता लोखंडे, वीडियो वायरल

 ‘बिग बॉस’ के नए सीजन में कुल 17 प्रतियोगियों ने हिस्सा लिया है। इनमें से कुछ टीवी जगत के मशहूर चेहरे हैं। एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे इस समय इस घर की सबसे पॉपुलर सेलिब्रिटी हैं।

एक्ट्रेस सुशांत सिंह राजपूत के साथ सुपरहिट शो ‘पवित्र रिश्ता’ से सुर्खियों में आई थीं। हालांकि, अब फैंस को ‘बिग बॉस 17’ के मंच पर पहली बार अंकिता लोखंडे की असली पर्सनैलिटी देखने को मिल रही है। इस बार एक्ट्रेस दर्शकों के बीच पसंद की बजाय विलेन बनती जा रही हैं।

‘बिग बॉस 17’ के मेकर्स ने शो का एक प्रोमो शेयर किया है। इस वीडियो में मन्नारा चोपड़ा की अपने बॉयफ्रेंड को लेकर अंकिता लोखंडे से तीखी बहस हो गई। दरअसल इस बार चर्चा ईशा मालवीय को लेकर थी। मन्नारा ईशा के बॉयफ्रेंड की अच्छी खबर लेती है। हालांकि, मन्नारा की ये बात अंकिता को बिल्कुल पसंद नहीं आई और वो नाराज हो गईं। इस पर एक्ट्रेस अंकिता ने चिल्लाते हुए कहा, ‘किसी के चरित्र पर उंगली मत उठाओ, नहीं तो मुझे तुम्हारा चरित्र भी बताना पड़ेगा।’ इस समय अंकिता को गुस्से में देख मन्नारा रोने लगती हैं।

मन्नारा और अंकिता के इस वीडियो पर बिग बॉस फैंस ने रिएक्शन दिया है। कुछ लोगों ने अंकिता को उनके व्यवहार के कारण ‘टॉक्सिक’ कहा है। कुछ फैंस ने तो अंकिता की खिंचाई कर दी। ‘बिग बॉस 17’ में फिलहाल 17 प्रतियोगी हैं। फिलहाल घर में मौजूद प्रतियोगियों की सूची में टीवी, फिल्म और सोशल मीडिया सितारे शामिल हैं। अंकिता लोखंडे, मन्नारा चोपड़ा, अभिषेक कुमार, नवीद, मुनव्वर फारुकी, विक्की जैन, ऐश्वर्या शर्मा, नील भट्ट, ईशा मालवीय, सना रईस खान, सोनिया बंसल, अनुराग डोभाल, जिग्ना वोरा, फिरोजा खान, सनी आर्य, रिंकू धवन और अरुण श्रीकांत इस वक्त घर में हैं।