बैकुंठपुर सीट पर होगी कांटे की टक्कर! अंबिका सिंहदेव और भइयालाल में फिर होगा मुकाबला

बैकुंठपुर

छत्तीसगढ़ कांग्रेस ने  प्रत्याशियों की तीसरी और आखिरी लिस्ट जारी कर दी है. इस लिस्ट में अंबिका सिंह देव का नाम भी शामिल है. अंबिका सिंह देव को कांग्रेस ने एक बार फिर बैकुंठपुर विधानसभा से टिकट दिया है. वहीं, बीजेपी ने इस सीट से भैयालाल राजवाड़े को टिकट दिया है. टिकट मिलने के बाद अंबिका सिंह देव ने पार्टी का आभार जताया है.

कांग्रेस प्रत्याशी ने किया जीत का दावा: कांग्रेस प्रत्याशी अंबिका सिंह देव ने कहा कि, “मुझे जिस प्रकार से कांग्रेस पार्टी ने भरोसा करके प्रत्याशी के तौर पर बैकुंठपुर विधानसभा से टिकट दिया है. जनता के बीच में जाकर उनकी सेवा करने का मौका दिया है. मैं पार्टी का आभार व्यक्त करती हूं. पिछले अपने पूरे कार्यकाल में जनता के लिए ही मैंने काम किया है. मेरे काका ने यहां के लिए बहुत कुछ सोचा था. मुझे उनका जो काम अधूरा है, उसे पूरा करना है. पहले भी 2018 में मैंने भाजपा के प्रत्याशी भैया लाल राजवाड़े को हराकर बैकुंठपुर विधानसभा से जीत हासिल की थी. इस बार भी मुझे जनता का साथ मिलेगा.”

बता दें कि बैकुंठपुर सीट से पिछले बार भैयालाल राजवाड़े को अंबिका सिंह देव ने हरा दिया था. इस बार भी वो भैयालाल का हराने का दावा ठोक रहीं हैं. वहीं, बीजेपी प्रत्याशी भैयालाल राजवाड़े बीजेपी के वरिष्ठ नेता है. हालांकि अक्सर ये अपने विवादित बयानों को लेकर चर्चा में रहते हैं. कई बार सार्वजनिक रूप से उन्होंने ऐसी बातें कह दी है, जिसके कारण उनको परेशानी भी हुई है.