बलि राजा पार्टी लड़ेगा 70 सीटों पर चुनाव, 20 सीटों के लिए छत्तीसगढ़ पार्टी के साथ हुआ गठबंधन

रायपुर
बलि राजा पार्टी छत्तीसगढ़ में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए चुनावी मैदान में उतर गई है और प्रथम चरण में 20 सीटों पर छत्तीसगढ़ पार्टी के साथ गठबंधन करके शेष 70 सीटों पर बलि राजा पार्टी स्वयं अपना स्वतंत्र प्रत्याशी घोषित उतारेगी।

बलि राजा पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉक्टर महेंद्र धावड़े ने पत्रकारों से चर्चा करते हुए बताया कि उनके प्रत्याशी भाजपा और कांग्रेस को टक्कर देते हुए छत्तीसगढ़ में जीत दर्ज करेगी। बलि राजा पार्टी किसानों के दुख दर्द को समझते हुए उनके साथ हुए अन्याय के खिलाफ सही न्याय दिलाने के लिए आम जनता की बदहाली को समझते हुए उनके हक और अधिकारों की लड़ाई लड़ते हुए लोकतंत्र में उनकी भागीदारी और सही नेतृत्व सुनिश्चित करेगी। छत्तीसगढ़ में भाजपा और कांग्रेस दोनों की सरकार जनता देख चुकी है और समझ चुकी है कि दोनों पार्टियों ने सिर्फ जनता को लूटने और ठगने का काम किया है और भ्रष्टाचार करके अपनी जेब भरी है। बलि राजा पार्टी इस अन्याय से जनता को मुक्ति दिलाने के लिए नया संकल्प लेकर जनता के बीच जाएगी और उनका बहुमूल्य मत लेकर पार्टी छत्तीसगढ़ के सत्ता में आएगी।

उन्होंने बताया कि छत्तीसगढ़ में पार्टी का नेतृत्व करते हुए चुनाव संचालन समिति व पार्टी की नई प्रदेश कार्यकारिणी घोषित कर इस चुनावी मैदान में दूसरे चरण में 70 सीटों पर होने वाले चुनाव में अपना प्रत्याशी उतार रही है वही प्रथम चरण में 20 सीटों में 7 नवंबर को होने वाले चुनाव के लिए छत्तीसगढ़ पार्टी को समर्थन कर रही है। उन्होंने कहा कि पिछड़े और शोषित वर्ग के लोगों को सही न्याय दिलाने के लिए पार्टी निरंतर काम करेगी और समाज के अंतिम व्यक्ति जो विकास के मुख्य धारा में जुड?े से पीछे रह गए है उनके लिए कार्य करेगी।