BJP प्रत्याशी की घोषणा से हुए पदाधिकारी नाराज , दिया इस्तीफा

रायपुर। भारतीय जनता पार्टी की सूची जारी होने के बाद से कार्यकर्ताओ में नाराजगी देखने को मिल रही है। इसी कड़ी में मंगलवार को धरसींवा के सैकड़ों कार्यकतार्ओं के साथ पूर्व मंडल अध्यक्ष रोबिन साहू एवं रायपुर ग्रामीण जिला उपाध्यक्ष महेश नायक ने सीधे तौर से पार्टी के जिला अध्यक्ष ,मंडल अध्यक्ष को पत्र लिखकर इस्तीफा सौप दिया है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार धरसींवा से अनुज शर्मा की टिकट तय होने के बाद से पूरे क्षेत्र के भाजपा कार्यकर्ता नाराज बताए जा रहे हैं और इसी बात की नाराजगी जताते सैकड़ों की संख्या में नाराज कार्यकर्ता अनुज शर्मा के नाम पर आपत्ति जताई और साफ तौर पर कहा कि अनुज किसी भी दशा में स्वीकार नहीं है। भाजपा के रायपुर ग्रामीण जिला उपाध्यक्ष महेश नायक ने पत्र लिखकर धरसींवा विधानसभा में क्षेत्र की जनता और कार्यकर्ताओ की इक्छा के अनुरूप क्षेत्र के बाहर से अनुज शर्मा को प्रत्याशी बनाये जाने से रोष व्याप्त करते हुए इस्तीफा सौप दिया है। उनका कहना है की क्षेत्र की जनता किसी भी दशा में अनुज शर्मा को स्वीकार नहीं करती है। इसी तरह पूर्व मंडल अध्यक्ष रोबिन साहू ने अनुज शर्मा को प्रत्याशी बनाये जाने से खासी नाराजगी जाहिर करते हुए अपने पद से तत्काल इस्तीफा सौप दिया है। आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टी उत्साहित नजर आ रही है लेकिन भाजपा के द्वारा इस तरह के टिकट वितरण से जगह जगह नाराजगी भी देखने को मिल रही है, भाजपा कार्यकर्ताओ से जब हमारे संवादाता ने बात की तो उन लोगो का कहना था कि प्रत्याशी का चयन करने से पहले क्षेत्र की जनता और कार्यकर्ताओ की नब्ज टटोलना जरुरी होता है ,इस तरह किसी भी प्रत्याशी को थोपना गलत बात है।
अब देखने वाली बात तो यह है की भाजपा द्वारा अगर धरसींवा विधानसभा में अपना प्रत्याशी नहीं बदला जाता है तो इस सीट में पार्टी की हार सुनिश्चित दिखाई दे रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *