पर्यटन मंत्री के बेटे पर गोली चलाने का आरोप, भीड़ ने पीटा

पटना। बिहार के पर्यटन मंत्री नारायण प्रसाद के बेटे पर आरोप है कि उन्होंने बाग में खेल रहे बच्चो को डराने के लिए हवा में गोली चला दी। जिसके बाद लोगों ने ना सिर्फ उनसे उनकी पिस्तौल छीन ली बल्कि कैमरे के सामने पिटाई कर दी। एक चश्मदीद ने बताया कि कुछ बच्चे बाग में क्रिकेट खेल रहे थे, इसी दौरान 4-5 लोगों ने उन्हें पीटना शुरू कर दिया, इन लोगों में नारायण प्रसाद का बेटा भी था। इन लोगों ने बच्चो को पिस्तौल की बट से मारा और हवा में गोली चला दी। स्थानीय नागरिक नागरिक ने बताया कि नारायण प्रसाद के बेटे बच्चों को डराने के लिए हवा में गोली चला दी, जिसके बाद वहां भगदड़ मच गई, जिसमे छह लोग घायल हुए हैं, इसमे बच्चे भी शामिल हैं।
इस घटना का वीडियो सामने आया है जिसमे देखा जा सकता है कि गांव के लोग कुछ लोगों को दौड़ा रहे हैं, जोकि सरकारी गाड़ी से आए थे। मौके स बबलू कुमार किसी तरह से भागते हैं, लेकिन गाड़ी को वहीं छोड़ जाते हैं। गुस्साए ग्रामीण गाड़ी तो क्षतिग्रस्त कर देते हैं और नंबर प्लेट निकाल लेते हैं जिसपर मंत्री नारायण प्रसाद का नाम लिखा होता है।
हालांकि इस पूरी घटना पर सफाई देते हुए नारायण प्रसाद ने इस बात से साफ इनकार किया है कि उनके बेटे ने गोली चलाई है। उन्होंने बताया कि दोनों तरफ के लोग पत्थरबाजी की वजह से घायल हुए हैं। ये लोग पत्थर फेंक रहे थे, लेकिन मेरे बेटे ने कोई गोली नहीं चलाई है, इन लोगों ने रिवॉल्वर को छीन लिया। हमे बदनाम करने के लिए इस तरह की अफवाह फैलाई जा रही है। मेरे बेटे को जब पता चला कि कोई खेल में घुसा है, तब वह वहां पहुंचा तो इन लोगों ने उसके साथ मारपीट की और उसकी लाइसेंसी रिवॉल्वर को छीन लिया। नारायण प्रसाद ने कहा कि मेरे बेटे पर लगे आरोप निराधार हैं, यह राजनीतिक षड़यंत्र है।
बता दें कि इस पूरी घटना में जो ग्रामीण घायल हुए थे उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है, वहीं जिस पिस्तौल से फायरिंग की गई थी, उसे पुलिस ने सीज कर लिया है। घटना के बाद इलाके में तनाव को देखते हुए भारी पुलिस बल को तैनात कर दिया गया है। पूरे मामले में आगे की जांच की जा रही है। एसपी उपेंद्र वर्मा ने कहा कि हम इलाके में शांति व्यवस्था कायम करने की कोशिश कर रहे हैं और पूरे मामले की जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *