सड़क दुर्घटना में छत्तीसगढ़ी फिल्म अभिनेता अनुपम भार्गव की मौत, गंभीर रूप से घायल हुई पत्नी…

 रायपुर
सड़क हादसे की एक बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां छत्तीसगढ़ी फिल्मों के जाने-माने अभिनेता बिलासपुर राजकुमार अनुपम का सड़क दुर्घटना में निधन हो गया है। गुरुवार को वे अपनी पत्नी के साथ बिलासपुर से सेंट्रो कार से रायपुर जा रहे थे। हादसे में उनके कार के परखच्चे उड़ गए। 7 दिसंबर 1987 को अनुपम ने स्थानीय चैनल के साथ हास्य कार्यक्रम की शुरुआत की थी।

बता दें कि 2008 में वे एफएम रेडियो में जॉकी भी बने थे। काफी समय तक जे रहने के बाद 2016 में उन्होंने सीधे मिशन छत्तीसगढ़ से अपनी शुरुआत की। 2017 में तीन ठन भोकवा फिल्म से उन्होंने अभिनय की शुरुआत की। सात से अधिक फिल्मों में अभिनय कर अनुपम ने 6 से अधिक फिल्मों में निर्देशन भी किया था। एक्शन, कॉमेडी और रोमांस के वे महारथी माने जाते थे।

टिकट्स टू हॉलीवुड, हमारफैमिली नंबर 1, 3 ठन भोकवा, तीन ठन भोकवा रिटर्न्स, मिशन छत्तीसगढ़, रजनी, जिमी कांडा, खांटी मितान कृष्णा अनुज जैसे कई लोकप्रिय फिल्मों के कारण अनुपम छत्तीसगढ़ के लोकप्रिय अभिनेता थे। बताया जा रहा है कि सड़क हादसे में उनकी पत्नी निकिता जायसवाल भी गंभीर रूप से घायल हो गई हैं, जिसके इलाज के लिए बिलासपुर के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बताया जा रहा है कि किसी काम से अनुपम मुंगेली आए थे, जहां से वे अपनी कार से अपनी पत्नी निकिता के साथ रामपुर लौट रहे थे। इसी दौरान सरगांव के पास किरना में उनकी कार सामने से आ रही टेलीकॉम ने टक्कर मार दी, जिससे मैक पर ही अनुपम की मौत हो गई, तो वहीं उनकी पत्नी निकिता को भी चोट लग गई, जिसमें अपोलो में भर्ती हो गई ।

एम्बुलेंस दोनों सिम्स लेकर आए थे। अनुपम अपने माता पिता के इकलौते पुत्र थे। उनके बुजुर्ग माता-पिता सूर्य विहार सरकंडा में किराए के मकान में रहते हैं, जहां उनका कोई रिश्तेदार भी नहीं है। इस दिल दहला ले वाली खबर के बाद वे त्रिकोण में हैं।