MP मनोज तिवारी परिवर्तन यात्रा में शामिल हुए, सनातन धर्म को नष्ट करना की गठबंधन के बस की नहीं

रायपुर

छत्तीसगढ़ भाजपा की परिवर्तन यात्रा में शामिल होने पहुंचे भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने सनातन धर्म को लेकर विपक्षी गठबंधन आइएनडीआइए पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि जो गठबंधन बना रहे हैं उस गठबंधन में वे लोग कहते हैं कि सनातन धर्म को समाप्त करेंगे, लेकिन समाज में सुरक्षा की भावना और सनातन नष्ट करने के लिए अगर आप आगे चल रहे हैं तो मुझे नहीं लगता कि अब ये किसी राज्य में बच पाएंगे।

कांग्रेस पर हुए किसान

एयरपोर्ट पर ही मनोज तिवारी ने मीडिया से बातचीत की। उन्होंने प्रदेश सरकार के साथ ही कांग्रेस पर हमला बोला। सांसद तिवारी ने कहा कि वे परिवर्तन यात्रा में शामिल होने आये हैं और परिवर्तन बनाये रखेंगे। तिवारी ने इस यात्रा की भव्यता बताते हुए कहा कि जहां से भी गुजरात की यात्रा होती है वहां की गैलरी, यहां के गांव-गांव से ऐसा वैश्वीकरण आता है। लोग कुशासन और समर्थकों के विरोध में वे खुद ही स्थिर हो रहे हैं। हमारा प्रयास है कि छत्तीसगढ़ में भाजपा की सरकार आये।

मंगलवार को शामिल हुई मीनाक्षी लेखी

मित्रता है कि मंगलवार यानी कल बीजेपी की परिवर्तन यात्रा में बेलतरा क्षेत्र के प्रमुख केंद्रीय मंत्री मीनक लेखी ने प्रदेश सरकार पर ज़ोरदार ढांचागत संरचना शामिल की थी। (सांसद मनोज तिवारी सीजी में) मीनाक्षी लेखी ने सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि हर जगह जमीन से आवाज आ रही है लबदा- बाबा की सरकार बदलेंगे। साथ ही कहा कि प्रदेश की जनता को अनारक्षित करने का काम किया जा रहा है। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि बटन तो मोदी जी दबाते हैं, सरकार तो खेती बंद करने की बात करती है, मोदी सरकार में किसानी बजट बढ़ा है। राहुल जी रोड से और ट्रेन से यात्रा कर रहे हैं, तो वह इसलिए क्योंकि सुरक्षा का माहौल है। वह ट्रेन से यात्रा कर रहे हैं तो केंद्र सरकार का ही विज्ञापन कर रहे हैं।