20 किलो गांजा के साथ 1 गिरफ्तार

रायगढ़। सरिया नगर के वार्ड नं 12 में गांजा की बिक्री करने वाले एक युवक को आबकारी उड़न दस्ता की टीम ने रंगे हाथ पकड़ लिया।जहां आरोपी के घर से करीब डेढ़ लाख कीमत के 20 किलोग्राम गांजा बरामद किया है।आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस के तहत मामला दर्ज कर जेल दाखिल करा दिया गया है।
कलेक्टर भीम सिंह एवं सहायक आयुक्त आबकारी प्रकाश पाल के निर्देशन में आबकारी उड़नदस्ता प्रभारी रंजीत गुप्ता की ताबड़तोड़ कार्यवाही जारी है।।
बुधवार को आबकारी उड़नदस्ता टीम को एक बड़ी सफलता तब मिली जब मुखबिर से आबकारी उड़नदस्ता प्रभारी रंजीत गुप्ता को जानकारी मिली की सरिया वार्ड क्रमांक 12 निवासी अमित पटेल के घर में भारी मात्रा में गांजा का खेप उतरा है।मुखबिर की सूचना की विश्वसनीयता पर आबकारी उड़नदस्ता टीम ने तत्काल अमित पटेल के घर छापा मारा.. घर की तलाशी में अमित पटेल के किचन से 2 बोरियों में 20 किलो गांजा जप्त कर एनडीपीएस एक्ट की धारा 20(ब)2(बी)एनडीपीएस के तहत गिरफ्तार कर विशेष न्यायाधीश के कोर्ट में पेश किया गया.. जहां से न्यायालय ने अमित पटेल को जेल दाखिल का आदेश दिया।।
उक्त कार्यवाही आबकारी उड़नदस्ता प्रभारी रंजीत गुप्ता द्वारा की गई.. उक्त कार्यवाही में आबकारी आरक्षक सुंदरलाल प्रधान, प्रभुवन बघेल एवं नगर सैनिक कन्हैया लाल साहू निर्मल साव, अजय कशेर, धर्मेंद्र साव एवं महिला सैनिक उर्सेला एक्का एवं सरोज कंवर ने सराहनीय योगदान दिया।।
कार्यवाही के बाद भी तस्करों के हौसले बुलंद
गांजा तस्करों पर लगातार कार्यवाही के बाद भी उनके हौसले बुलंद है।अब तो नगर के बीच मे बिक्री करने लगे है।कही ना कही संरक्षण प्राप्त है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *