कहां हैं छत्तीसगढ़ में 200 फूड प्रोसेसिंग यूनिट, कहा गया युवाओं का 15 हजार करोड़ : अरुण साव

कसडोल

परिवर्तन यात्रा में आमसभा को संबोधित करते हुए भाजपा अध्यक्ष अरुण साव ने कहा कि छत्तीसगढ़ में परिवर्तन की हवा चल पड़ी हैं और आज परिवर्तन का संदेश लेकर भाजपा की परिवर्तन यात्रा कसडोल पहुंची हैं। उन्होंने विशाल आमसभा को कसडोल में संबोधित करते हुए कहा आज देश की गरीब जनता को चिंता करने की आवश्यकता नहीं है

आज राहुल गांधी जी आए हैं वही राहुल गांधी जो 2018 में बोल कर गए थे 200 फूड प्रोसेसिंग यूनिट लगेगा ,शराबबंदी का वादा किए थे, एक भी पूरा नहीं हुआ । भाजपा अध्यक्ष अरुण साव ने कहा उन्हें हिसाब दे कर जाना चाहिए कितने वादे पूरे हुए जो वादा राहुल गांधी और कांग्रेस ने छत्तीसगढ़ की भोली भाली जनता से किए थे.

केंद्रीय पोत परिवहन जल मार्ग एवं पर्यटन राज्य मंत्री श्रीपद नाइक  ने  प्रधानमंत्री आवास योजना, आयुष्मान भारत योजना, हर घर जल पहुंचाने के लिए योजना यह सब मोदी सरकार की देन हैं परंतु छत्तीसगढ़ में केंद्र की योजनाओं में अड़चन खड़ा करनें का काम किया जा रहा है यह दुर्भाग्यपूर्ण हैं। उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ के विकास के लिए परिवर्तन आवश्यक हैं छत्तीसगढ़ में कांग्रेस से मुक्त करना हैं। छत्तीसगढ़ में माफिया राज चल रहा हैं,   भ्रष्टाचार चल रहा हैं, 5 वर्षों में विकास के काम नहीं हुए जो भाजपा शासन में कार्य हुए उसी कार्य को आज कांग्रेस की सरकार बता रही कांग्रेस के नेता गिना रहे विकास को रोकने वाली कांग्रेस को हटाना हैं छत्तीसगढ़ में कमल का फूल वाली सरकार लाना हैं। 

छत्तीसगढ़ में पर्यटन के विकास के लिए कुछ नहीं किया बीते पांच वर्षों में एक भी प्रपोजल नहीं भेजा यह कांग्रेस की विकास विरोधी नीति को दशार्ता हैं और इसे विकास विरोधी कांग्रेस को अब सत्ता में नहीं आने देना हैं यह ताकत आपके हाथ में हैं की कैसे विकास में बाधक कांग्रेस को आप रोकेंगे आप अपनी ताकत का प्रयोग करिए और छत्तीसगढ़ में परिवर्तन करिए भाजपा की सरकार बनाए।