शोरूम मालिक ने महिला मैनेजर से अश्लील हरकत, पुलिस ने किया FIR दर्ज

रायपुर

कार शोरूम के मालिक ने शादीशुदा महिला मैनेजर से उसके केबीन में पहुंच कर अश्लील हरकते हुए उसके कमर के नीचे टच किया जिसका उन्होंने विरोध किया, इसके बाद महिला ने सैलेरी मांगी तो उससे नौकरी से बाहर निकाल दिया गया। पीड़ित महिला ने गुढ़ियारी पुलिस ने कार शोरूम मालिक के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है, पुलिस ने मालिक के खिलाफ FIR दर्ज कर लिया है लेकिन उसे अभी तक गिरफ्तार नहीं किया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वो कार शोरूम में मैनेजर के पद पर है। 23 सितंबर को मालिक गणेश अनंत उसके पास पहुंचा। पहले तो उसने कुछ देर बात की, फिर धीरे से उसकी कमर के नीचे टच कर दिया। जिसका उसने तुरंत विरोध किया। जब महिला ने नाराजगी जताई तो शोरूम मालिक ने उसके साथ गाली-गलौज की। यह हरकत वहां मौजूद स्टाफ देख रहे थे। लेकिन किसी ने इसका विरोध नहीं किया। महिला ने उसका हिसाब कर सैलरी देने को कहा तो उसे शोरूम से बाहर निकाल दिया।

इससे पहले 19 सितंबर को महिला अपने केबिन में बैठी थी। तब किसी काम के बहाने गणेश अनंत उसके पास पहुंचा और सीने को छू लिया। आपत्ति जताने पर मालिक ने उसे सॉरी कह दिया। लेकिन कुछ दिनों बाद दोबारा ऐसी हरकतें करने लगा जिससे वो परेशान हो गई थी। इसके बाद महिला ने गुढ़ियारी थाने पहुंचकर कार मालिक के खिलाफ मामला दर्ज करवाया। पुलिस ने कार शोरूम मालिक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच में लिया है।