टाटा ला रहा दमदार एसयूवी, कंपनी ने वीडियो शेयर कर दिखाया गाड़ी का फ्रंट लुक

दिल्ली। टाटा मोटर्स ने फरवरी 2021 में अपनी टाटा सफारी एसयूवी को लॉन्च किया था और अब कंपनी इसका एक नया एडिशन लाने जा रही है। सफारी एडवेंचर परसोना एडिशन और सफारी गोल्ड एडिशन के बाद इस गाड़ी का डार्क एडिशन आने वाला है। टाटा सफारी डार्क एडिशन 17 जनवरी 2022 को पेश किया जाएगा। लॉन्चिंग से पहले कंपनी ने एक टीजर वीडियो शेयर करके इस गाड़ी का फ्रंट लुक दिखाया है।
ऐसा होगा टाटा सफ़ारी डार्क एडिशन का लुक
बाकी मॉडल्स के डार्क एडिशन की तरह टाटा सफारी डार्क एडिशन में भी ब्लैक-आउट फ्रंट ग्रिल और ट्राई एरो पैटर्न के साथ हेडलैंप के चारों तरफ ब्लैक केसिंग देखने को मिलेगी। इसके अलावा ब्लैक कलर के ओआरवीएमएस और अलॉय व्हील के साथ बूट लिड पर ब्लैक कलर की बैजिंग देखने को मिलेगी। एसयूवी के फ्रंट फेंडर पर डार्क बैज लिखा मिलेगा।
टाटा सफारी डार्क एडिशन के इंटीरियर की बात करें तो इसमें स्टैंडर्ड टू-टोन डैशबोर्ड दिया जाएगा, जो ब्लैक अपहोल्स्ट्री के साथ पूरी तरह से ब्लैक-आउट थीम में आएगा। इसमें वायरलेस ऐप्पल और एंड्रॉइड कनेक्टिविटी सपोर्ट के साथ 8.8-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, एक वायरलेस चार्जर, जेबीएल ऑडियो सिस्टम, 7.0-इंच पार्ट-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, एक पैनोरमिक सनरूफ और लेदर सीट अपहोल्स्ट्री जैसे फीचर्स होंगे। बता दें कि इससे पहले कंपनी अल्ट्रोज, नेक्सों, नेक्सों ईवी और हरियर का भी डार्क एडिशन ला चुकी है।
इंजन में कोई बदलाव नहीं
टाटा सफारी डार्क में 2.0-लीटर डीजल इंजन ही दिया जाएगा। यह इंजन 168bhp और 350Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। इंजन को 6-स्पीड मैनुअल और 6-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ जोड़ा गया है। टाटा सफारी का मुकाबला हुंडई अलकाज़ार, महिंद्रा एक्सयूवी700, एम जी हेक्टर प्लस और साथ ही आने वाली किआ कैरेंस एमपीवी से है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *