दीक्षा स्विस लेडीज ओपन में संयुक्त सातवें स्थान पर

डेविस कप फाइनल में पहुंची ब्रिटेन और इटली की टीमें

मैनचेस्टर
 ब्रिटेन ने फ्रांस को 2.1 से हराकर डेविस कप टेनिस के अंतिम आठ में प्रवेश कर लिया जबकि इटली भी क्वार्टर फाइनल में पहुंच गई।

डान इवांस ने आर्थर फिल्स को 3.6, 6.3, 6.4 से हराकर ब्रिटेन को बढत दिलाई। उगो हम्बर्ट ने हालांकि कैमरन नॉरी को 7.6, 3.6, 7.5 से हराकर यह बढत उतार दी। इवांस और नील स्कुपस्की ने हालांकि युगल में निकोलस माहुत और एडुअर्ट रोजर वेसलीन को 1.6, 7.6, 7.6 से हराकर ब्रिटेन को जीत दिलाई।

इटली ने स्वीडन को 2.1 से हराकर ग्रुप ए से अंतिम आठ में जगह बनाई।स्पेन ने ग्रुप सी में दक्षिण कोरिया को 2.1 से हराया। नीदरलैंड की टीम ग्रुप डी में क्रोएशिया से हार गई लेकिन वह पहले ही क्वार्टर फाइनल के लिये क्वालीफाई कर चुकी है।

 

दीक्षा स्विस लेडीज ओपन में संयुक्त सातवें स्थान पर

होल्जहौसर्न
भारत की दीक्षा डागर ने लेडीज यूरोपीय टूर गोल्फ में अपना शानदार फॉर्म बरकरार रखते हुए वी पी बैंक स्विस लेडीज ओपन में संयुक्त सातवां स्थान हासिल किया। दीक्षा ने तीसरे और आखिरी दौर में चार अंडर 68 स्कोर किया।

अन्य भारतीय खिलाड़ियों में अमनदीप द्राल संयुक्त 43वें स्थान पर रही जबकि वाणी कपूर कट में प्रवेश नहीं कर सकी। लेडीज यूरोपीय टूर में अब छोटा ब्रेक होगा जिसके बाद फ्रांस में लेडीज लाकोस्टे ओपन खेला जायेगा। इस साल पांच और टूर्नामेंट बाकी हे जिनमें हीरो महिला इंडियन ओपन अगले महीने खेला जायेगा।

शुभंकर शर्मा बीएमडब्ल्यू पीजीए चैम्पियनशिप में 36वें स्थान पर

वेंटवर्थ
भारतीय गोल्फर शुभंकर शर्मा आखिरी दौर में दो अंडर 70 के स्कोर के साथ बीएमडब्ल्यू पीजीए चैम्पियनशिप में संयुक्त 36वें स्थान पर रहे।

पहले दौर में 73 के स्कोर के साथ एक समय कट से बाहर होने की कगार पर थे लेकिन इसके बाद उन्होंने शानदार प्रदर्शन करके वापसी की।उन्होंने कुल 16 बर्डी लगाये, एक डबल बोगी और नौ बोगी किये।

वह रेस टू दुबई दौड़ में एक पायदान ऊपर 48वें स्थान पर पहुंच गए। शीर्ष 50 को सत्र की आखिरी डी पी विश्व टूर चैम्पियनशिप में जगह मिलेगी जो नवंबर में दुबई में होगी।