घरघोड़ा प्रभारी रंजीत गुप्ता ने 42.4 लीटर महुआ शराब के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार, जेल दाखिल

रायगढ़। घरघोड़ा प्रभारी रंजीत गुप्ता की टीम ने टिभऊडिही में कच्ची शराब की बिक्री करते हुए एक युवक से 42 लीटर शराब जप्त किया है।आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जेल दाखिल करा दिया है।
कलेक्टर भीम सिंह के मार्गदर्शन में एवं सहायक आयुक्त आबकारी प्रकाश पाल के निर्देश पर अवैध शराब के विरुद्ध लगातार कार्यवाही जारी है। शनिवार को आबकारी घरघोड़ा प्रभारी रंजीत गुप्ता को गस्त के दौरान मुखबिर से सूचना मिली की पुँजीपथरा थाना क्षेत्र के टिभऊडिही निवासी बैकुंठो राठिया अपने घर से भारी मात्रा में अवैध महुआ शराब की बिक्री कर रहा है। मुखबिर की सूचना की विश्वसनीयता पर आबकारी टीम द्वारा बैकुंठो के घर दबिश दी गई.. घर की तलाश में 42.4 लीटर महुआ शराब जप्त की गई तथा भारी मात्रा में महुआ लाहन नष्ट किया गया। आरोपी को आबकारी अधिनियम की धारा 34(1)(क) 34(2) एवं 59( क) के तहत तथा आबकारी स्टाफ के साथ बदसलूकी के कारण धारा 40 ए के तहत गैर जमानती अपराध करने पर आरोपी को गिरफ्तार कर कल माननीय न्यायालय में पेश किया गया जहां से उसे जेल दाखिल का आदेश प्राप्त हुआ।
उक्त कार्यवाही घरघोड़ा प्रभारी रंजीत गुप्ता द्वारा की गई..हमराह स्टाफ में आबकारी आरक्षक सुंदर लाल प्रधान, प्रभुवन बघेल एवं नगर सैनिक कन्हैया साहू निर्मल साव अजय कशेर धर्मेंद्र साहू एवं महिला सैनिक उर्सेला एक्का एवं सरोज कँवर शामिल रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *