रिटायर अधिकारी से शादी रचाने वाली लूटेरी महिला ने कई राज्यों में की है शादी, हिरासत में बेटे

बिलासपुर। चार साल पहले खाद्य विभाग से रिटायर हुए बुजुर्ग से शादी रचा कर गहने, कार व लाखों रुपये लूटकर भागने वाली लूटेरी महिला के दो बेटों को पुलिस ने हिरासत में लिया है। जांच में पता चला कि लूटेरी दुल्हन दुर्ग, राजस्थान, मध्यमप्रदेश समेत कई स्थानों पर शादी रचाकर पहले भी लाखों रुपये लूट चुकी है।
बता दें कि खाद्य विभाग के रिटायर्ड अफसर मुंशीलाल पस्टारिया (78) की पत्नी की 2015 में मौत हो गई थी। लिहाजा उन्होंने अपनी देखरेख करने के लिए शादी रचाने के लिए 2016 में विज्ञापन प्रकाशित किया था। जिसे देखकर मध्यप्रदेश के सागर की रहने वाली आशा शर्मा उर्फ आरती (48) पिता इंद्राणी शर्मा ने संपर्क किया। दोनों में बातचीत हुई। जिसके बाद 4 अप्रैल 2016 को उसने शादी रचाई।
शादी के बाद आशा शर्मा करीब 22 महीने अपने दो रिश्तेदार राहुल शर्मा और आशीष शर्मा के साथ उनके घर में रही। इस दौरान मुंशीलाल का भरोसा हासिल कर अपनी जमीन के दस्तावेज छुड़ाने के बहाने 13 लाख 69 हजार रुपए, सोने-चांदी के गहने और अल्टो कार हड़प ली। इसके बाद सारा सामान लेकर साल 2017 में तीनों भाग निकले। मुंशीलाल ने उनसे संपर्क करने का प्रयास किया। जब कोई संपर्क नहीं हुआ तो मुंशीलाल शिकायत लेकर सरकंडा थाना पुलिस की जांच में पता चला कि आरोपी महिला आशा शर्मा राजस्थान जेल में बंद है। जांच में यह भी पता चला कि उसके दो बेटे भी है, जो मध्यप्रदेश के सागर में रहते हैं। इसी आधार पर पुलिस की टीम ने दबिश देकर उनके दो बेटों आशीष शर्मा उर्फ आशीष सिंह पिता सुभाष शर्मा उर्फ दिलीप सिंह (27) और राहुल शर्मा उर्फ राहुल सिंह उर्फ ललित सिंह को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी महिला आशा शर्मा ने राजस्थान, बिलासपुर के साथ ही देवास, दुर्ग, इंदौर और जयपुर में भी इस तरह से शादी कर धोखाधड़ी की है। इसमें उसके दोनों बेटे भी शामिल हैं। पुलिस की टीम भेजकर आरोपी महिला को राजस्थान से प्रोडक्शन वारंट पर बिलासपुर लाया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *