भारी बारिश जलमग्न हुई राजधानी की सड़कें, देर रात जायजा लेने निकले मुख्यमंत्री…

चेन्नई । तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई में गुरुवार को बहुत भारी बारिश हुई, जिससे सड़कें पर पानी भर गया और बारिश से संबंधित घटनाओं में तीन लोगों की मौत हो गई। इस बीच तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन देर रात में सड़कों पर नजर आए साथ ही उन्होंने प्रभावित इलाकों का दौरा किया।
तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन ने गुरुवार रात शहर के विभिन्न हिस्सों में हुई भारी बारिश, राहत और बचाव कार्यों की समीक्षा के लिए ग्रेटर चेन्नई कॉरपोरेशन के बाढ़ नियंत्रण कक्ष का दौरा किया। वहां अधिकारियों ने सीएम स्टालिन को बारिश से जुड़ी समस्याओं और समाधान के बारे में जानकारी दी।
दो महिलाओं और एक लड़के की मौत
बारिश से संबंधित घटनाओं में तीन लोगों की मौत की मौत की जानकारी देते हुए राजस्व और आपदा प्रबंधन मंत्री केकेएसएसआर रामचंद्रन ने कहा कि बारिश के पानी से उतरे बिजली के करंट से तीन लोगों की मौत हो गई। जिनकी मौत हुई उनमें दो महिलाओं और एक लड़के शामिल है।
बारिश के कारण शहर में लगा जाम
उन्होंने कहा कि बारिश के कारण सड़कों पर पानी भरने से मोटर वाहनों काफी संघर्ष करना पड़ा। वहीं बारिश के कारण शहर और उपनगरों में ट्रैफिक लग गया इससे काफी भीड़ हो गई। साथ ही पुलिस ने कहा कि भारी बारिश के कारण तीन सबवे बंद कर दिए गए थे और कम से कम 14 मुख्य शहर के मुख्य मार्गों पर बाढ़ जैसे हालात हो गए, इसकी वजह से यातायात धीमी गति से चला।
मेट्रोरेल का समय एक घंटा बढ़ा दिया
मेट्रोरेल अधिकारियों ने कहा कि बारिश को देखते हुए सेवाओं को रात 11 बजे से एक घंटे के लिए बढ़ा दिया। ताकि यात्रियों को सुरक्षित उनके गंतव्य तक पहुंचने में मदद मिल सके। दोपहर से शुरू होकर, शहर और उपनगरों के अधिकांश क्षेत्रों में बारिश होने लगी और कई स्थानों पर भारी से बहुत भारी बारिश हुई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *