जन विश्वास यात्रा : योगी ने मथुरा में कहा कोसीकला का दंगा कोई नहीं भूला…

मथुरा। उत्तरप्रदेश में जन विश्वास यात्रा की शुरुआत करते वक्त योगी आदित्यनाथ मथुरा की एक रैली में संबोधन दे रहे थे। इस दौरान उन्होंने कहा कि मथुरा के कोसी कलां का दंगा यहां का कोई व्यक्ति भूला नहीं होगा। हमारी सरकार में कोई दंगा नहीं हुआ, शनिवार को ही भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने बताया था कि भाजपा प्रदेश में रविवार से जनविश्वास यात्रा के नाम से 6 यात्राएं शुरू करने जा रही है और ये बिजनौर, मथुरा, झांसी, गाजीपुर, अंबेडकरनगर और बलिया से शुरू होंगी।
मथुरा से यात्रा की शुरुआत करते वक्त सीएम योगी ने कहा पिछली सरकारों में जो प्रताड़ित हिंदू भगाए गए थे वह अब वापस आए हैं। अब कोई हिंदू पलायन नहीं करता है। साथ ही सीएम योगी ने यह भी कहा कि जिनको प्रदेश का विकास अच्छा नहीं लगता वह अब रोते हैं। इसके अलावा परिवारवाद पर हमला बोलते हुए योगी ने यह भी कहा कि मोदी का पूरा देश परिवार है लेकिन कांग्रेस, सपा और बसपा बस अपने परिवार की सोचते हैं।
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा इन लोगों को अच्छा नहीं लगा था जब हमने मुजफ्फरनगर के दंगाइयों के खिलाफ कार्यवाई की थी, इनको तब भी अच्छा नहीं लगता जब मोदी सबका मुफ्त टीकाकरण करवाते हैं। कांग्रेस, सपा, बसपा को दंगाइओं को गला लगाना अच्छा लगता है। आतंकियों को छोड़ना अच्छा लगता है. गौ माता के हत्यारों को छोड़ना अच्छा लगता है। धार्मिक भावनाओं को आहत करना अच्छा लगता है।
गौरतलब है कि सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि हमें कोई शक नहीं था कि इनकम टैक्स, ईडी और सीबीआई का सहारा लेकर अटैक करने का काम होगा। अभी तक इन संस्थाओं का इस्तेमाल सरकार बचाने के लिए किया जाता था। पहली बार ऐसा हो रहा कि यूपी में सपा की सरकार ना बन जाए इसलिए इन संस्थाओं की मदद ली जा रही है। अखिलेश के इसी बयान पर पलटवार करते हुए सीएम योगी ने मथुरा से कहा कि कल इनकम टैक्स के छापे पड़ रहे थे तो सपा को दिक्कत हो रही थी। साथ ही योगी ने ये भी बताया कि सपा की सरकार में 5 साल में लोगों की संपत्ति 200 गुना बढ़ी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *