छत्तीसगढ़ : प्रगतिशील लेखक संघ के तत्वावधान में युवा कविता,कहानी प्रतियोगिता के परिणाम शीघ्र घोषित किये जायेंगे

भिलाई । नई प्रतिभाओं को प्रोत्साहित करने ,युवा रचनाकारों को मंच प्रदान करने के उद्देश्य से छत्तीसगढ़ प्रगतिशील लेखक संघ भिलाई- दुर्ग के तत्वावधान में आयोजित युवा कविता ,कहानी प्रतियोगिता के परिणाम शीघ्र घोषित किये जायेंगे ।
इस प्रतिष्ठित रचनात्मक प्रतियोगिता के लिए दुर्ग जिले के विभिन्न महाविद्यालयों से छात्र छात्राओं ,युवा रचनाकारों की कविता,कहानी,संस्मरण प्रविष्ठियां आशातीत उत्साहवर्धक बड़ी संख्या में हमें प्राप्त हुई हैं । प्रतियोगिता के लिए प्राप्त सभी रचनाओं को निर्णायकों के समक्ष विचारार्थ भेजा जा चुका है ।
निर्णायकों की सम्मति प्राप्त होते ही पुरस्कार वितरण समारोह की तिथि की घोषणा कर दी जाएगी । समारोह में पुरस्कृत युवा विद्यार्थी रचनाकारों के नामों की घोषणा के साथ ही प्रथम, द्वितीय ,तृतीय पुरस्कार से पुरस्कृत रचनाकार अपनी पुरस्कृत रचनाओं का पाठ भी कर सकेंगे शेष सभी प्रतिभागियों को प्रमाण पत्र वितरित किये जायेंगे ।
छत्तीसगढ़ प्रगतिशील लेखक संघ भिलाई- दुर्ग के अध्यक्ष परमेश्वर वैष्णव , सचिव विमल शंकर झा ने पुरस्कार वितरण समारोह के लिए कुछ दिनों की प्रतीक्षा करने प्रतिभागियों से आग्रह किया है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *