सेक्टर 7 चौक पर चाय पर चर्चा करते विधायक देवेंद्र ने किया समस्याओं का समाधान

भिलाई। भिलाई नगर विधायक देवेंद्र यादव बुधवार की सुबह सेक्टर 7 महाराणा प्रताप चौक पहुंचे। जहां वे आम नागरिकों से मिले। उनका हालचाल जाना। सब के साथ बैठक कर चाय पीते हुए चाय की चुस्की के साथ भिलाई की भलाई के विषय पर लंबी चर्चा की।
बीएसपी कर्मियों ने अपनी समस्याओं से विधायक देवेंद्र यादव को रूबरू कराया। विधायक को कई समस्याएं बताई। इसी प्रकार कई लोगों अपने सामाज से संबंधित समस्याएं विधायक के समक्ष रखी। कुछ लोगों ने चाय पीते पीते अपनी पर्सनल समस्याएं भी बताई। लोगों से बात चीत कर उनकी समस्याओं को विधायक ने सूना और सभी की समस्याओं का निदान किया। जो निगम से संबंधित थे। उसके लिए निगम के अधिकारियों को निर्देशित किए और जो बीएसपी से संबंधित थे। उनके लिए बीएसपी प्रबंधन को कॉल कर समस्याओं का समधान करने का निर्देश दिया।
गौरतलब है कि विधायक देवेंद्र यादव जनता से जुड़े नेता हैं। जो लोगों से मिलकर उनके वार्डए गली मोहल्ले में जाकर लोगों से मिलते हैं। उनका हालचाल और समस्याओं को जानकर निदान करते हैं। बुधवार की सुबह भी वे एमआईसी मेंबर लक्ष्मीपति राजूए डीण् थामसए केआर साहूए कुमार स्वामीए एसपी पवार आदि के साथ दौरे पर निकले। यामहा बाइक में एमआईसी मेबर लक्ष्मीपति राजू के साथ बाइक में पीछे बैठ कर विभिन्न वार्डों का निरीक्षण किया। विकास कार्यों का जायजा लिया। कहां क्या समस्या इसका भी अवलोन किया। इसके बाद महाराणा प्रताप चौक सेक्टर 7 पहुंचे। जहां चाय दुकान में बैठकर एकदम सामान्य नागरिकों की तरह लोगों के साथ मिले और सब के साथ चाय की चुस्कियां लेते हुए चाय पर भिलाई की भिलाई के लिए विभिन्न विषय पर चर्चा की और कई विकास कार्यों के लिए प्लानिंग की।
भिलाई नगर विधायक यादव को अपने बीच पाकर लोग काफी खुश हुई। रोड से आने जाने वाले लोग भी विधायक यादव को देख कर रूक और विधायक से मिले। वहीं वार्ड के कई वरिष्ठजनों से भी विधायक मिले। उन्हें प्रणाम किया और बुजुर्गों से आशीर्वाद लिया। बुजुर्ग भी उन्हें देख करए उनसे मिल कर काफी गदगद हुए और कहा कि आप विधायक नहीं हमारे बेटे है। आप आम नागरिक की तरह हमारे बीच में रहते और बड़े ही विनम्रएसरल और सहज भाव से सब से मिलते है। समस्याएं सुनने है। आप पहले ऐसे विधायक है जिनसे मिलनाए बात करना काफी आसान है। विधायक ने कहा कि आमजनों से मिलकर उनकी समस्याओं को सुनकर समस्याओं को दूर करने का प्रयास हम लगातार कर रहे हैं। जनता की सेवा ही हमारा प्रमुख धर्म है। आम नागरिकों की समस्याओं को जानने और समझने के लिए उनके बीच रहनाएआम होना जरूरी है। इसलिए आम नागरिकों के साथ चाय पीने के बहाने बैठकर चाय पर चर्चा करते हुए उनकी समस्याओं को वार्ड की समस्याओं को जानते है और उन्हें दूर करने का पूरा प्रयास करते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *