बड़ी खबर : क्रूज पर चल रही थी रेव पार्टी, एनसीबी ने मारा छापा…

भारी मात्रा में ड्रग्स बरामद, पार्टी में बॉलीवुड स्टार का बेटा भी था शामिल
मुंबई।
महाराष्ट्र में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) में मुंबई में एक क्रूज पर छापा मारकर 10 लोगों को हिरासत में लिया है। खबर है कि इसमें एक बड़े बॉलीवुड स्टार का बेटा भी शामिल है। मुंबई से गोवा जा रहे इस क्रूज पर रेव पार्टी हो रही थी और एनसीबी ने रंगे हाथों आरोपियों को पकड़ लिया। बताया जा रहा है कि छापेमारी में एनसीबी को बड़ी मात्रा में हशीश, कोकीन और एमडी मिली है। पकड़े गए सभी लोगों को रविवार को मुंबई लाया गया।
एनसीबी मुंबई के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने बताया कि हमने कुछ लोगों को हिरासत में लिया है। जांच चल रही है। दवाएं बरामद की गई हैं। हम आठ से 10 लोगों की जांच कर रहे हैं। जब वानखेड़े से यह पूछा गया कि क्या कोई सेलिब्रिटी पार्टी में मौजूद था? तो उन्होंने कहा किमैं इस पर टिप्पणी नहीं कर सकता।`
एनसीबी अधिकारियों के अनुसार, बॉलीवुड के प्रसिद्ध अभिनेताओं के बच्चों के शामिल होने की जांच की जा रही है।
ऐसे दिया ऑपरेशन को अंजाम
सूत्रों के मुताबिक, जोनल अधिकारी समीर वानखेड़े ने इस ऑपरेशन को अंजाम दिया। वह टीम के साथ क्रूज पर सवार हो गए थे। बीच समुद्र में जब क्रूज पहुंचा तो पार्टी शुरू हो गई और इसी के साथ एनसीबी भी सक्रिय हो गई।
बताया जा रहा है कि पार्टी शुरू होते ही एनसीबी टीम ने ऑपरेशन शुरू कर दिया। टीम ने आरोपियों को रंगे हाथों ही पकड़ लिया। एनसीबी ने पहली बार किसी क्रूज पर छापेमारी कर ऐसी कार्रवाई की है। कहा ये भी जा रहा है कि क्रूज की ओपनिंग हाल ही में हुई थी और कुछ सितारों ने भी इस पार्टी में परफॉर्म किया। आरोपियों को रविवार को मुंबई लाया जाएगा।
5 करोड़ की इफीड्रिन पकड़ी थी
शुक्रवार को एनसीबी ने एक रैकेट का पर्दाफाश करते हुए करीब पांच करोड़ रुपये कीमत की इफीड्रिन ड्रग्स बरामद की थी। ये रैकेट गद्दे में छिपाकर ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड ड्रग्स भेजता था। हैदराबाद से आया गद्दे का एक पैकेट मुंबई एयरपोर्ट से ऑस्ट्रेलिया के लिए भेजा जाना था, लेकिन एनसीबी अधिकारियों को इसकी भनक लग गई। गद्दे की तलाशी ली गई तो उसमें 4 किलो 600 ग्राम इफीड्रिन मिला।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *