दिल्ली में दया सिंह ने मुलाकात कर दिया आमंत्रण तो इस्पात राज्यमंत्री ने किया स्वीकार

भिलाई । केंद्रीय इस्पात राज्यमंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते का भिलाई आने की तैयारी हो गई है। उन्होंने भिलाई स्टील प्लांट विजिट करने का खाका तैयार कर लिया है। अब कब आएंगे, ये तारीख तय नहीं हुई है। लेकिन ये जरूर तय हुआ है कि वे नवरात्रि में भिलाई आएंगे। कल बोल बम सेवा एवं कल्याण समिति के अध्यक्ष व खुर्सीपार दुर्गोत्सव समिति के अध्यक्ष व भाजपा झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य दया सिंह ने दिल्ली में केंद्रीय इस्पात राज्यमंत्री से मुलाकात की। इस मुलाकात में दया ने आयोजन के बारे में बताया और मातारानी की चौकी व पुष्प अभिषेक का आमंत्रण कार्ड दिया। आमंत्रण कार्ड को स्वीकार करते हुए केंद्रीय इस्पात राज्यमंत्री कुलस्ते ने कहा कि, वे भिलाई स्टील प्लांट का दौरा करेंगे। भिलाई उन्हें आना ही था। इसलिए नवरात्रि में भिलाई स्टील प्लांट का दौरा होगा। तभी माता का आशीर्वाद लेने खुर्सीपार जरूर आऊंगा। दया से केंद्रीय इस्पात राज्यमंत्री कुलस्त ने यह भी कहा कि, दिनभर प्लांट के दौरे के बाद शाम को पंडाल में मातारानी का आशीर्वाद लेने का दौरा बनेगा। दया से वादा किया कि वे जरूर आएंगे।
साफ पानी के लिए दया ने जताया आभार
पिछले छह महीने से टाउनशिप में गंदे पानी की सप्लाई हुई। इसकी वजह से भिलाई टाउनशिपवासियों को काफी परेशानी हुई। इस समस्या को दया सिंह ने प्रमुखता से उठाया और दिल्ली जाकर केंद्रीय इस्पात राज्यमंत्री से मुलाकात कर ज्ञापन सौंपा था। उसके एक सप्ताह बाद साफ पानी आपूर्ति हुई। इसके लिए दया सिंह ने मुलाकात कर आभार जताया।
बीएसपी के अन्य मुद्दों पर भी चर्चा
दया ने बताया कि कल मुलाकात के दौरान केंद्रीय इस्पात राज्यमंत्री से बीएसपी व टाउनशिप वासियों और खुर्सीपार के लोगों के अन्य मुद्दों पर भी चर्चा हुई। खुर्सीपार व टाउनशिप के क्वार्टर जर्जर हो गए हैं। मेंटेनेंस की मांग की। इसके अलावा स्कूल, शिक्षा समेत अन्य सुविधाओं में लगातार हो रही कटौती पर भी दया सिंह ने केंद्रीय इस्पात राज्यमंत्री का ध्यानाकर्षण कराया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *