हथियारबंद आरोपियों ने किया घर घूसकर हमला, एक की मौत

तीन घायल
जशपुर ।
झारखण्ड की सीमा से लगे छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले के लोदाम चौकी क्षेत्र अंतर्गत झोलङ्गा ग्राम पंचायत में एक घर मे 4 हथियारबंद लोग घुसकर परिवार के लोगों पर हमला कर दिया जिससे एक की मौत हो गई वहीं तीन लोग घायल हो गए।
इस घटना की खबर सुनकर ग्राम पंचायत झोलङ्गा जाकर पीडि़त परिवारों से मिलकर लौटे पूर्व मंत्री गणेश राम भगत ने बताया कि झोलङ्गा में बीती रात एक घर मे हथियार बंन्द लुटेरे घुसे थे । लूटपाट के इरादे से इस परिवार के के घर मे घुसे आरोपियों ने परिवार वालों ने पैसे मांगने शुरू कर दिए लेकिन परिवार के लोगो ने हिम्मत से काम लेते हुए बदमाशो से लडऩा शुरू कर दिया । लड़ाई के दौरान एक एक बदमाश को परिवार वालों ने इतना पीटा की उसकी मौत हो गयी।
पूर्व मंत्री के इस बयान की पुष्टि हांलाकि अभी जशपुर पुलिस नहीं कर रही है। पुलिस अधीक्षक विजय अग्रवाल का कहना है कि इस मामले का खुलासा पुलिस जल्द करेगी । एसपी ने बताया कि वारदात हुई है और यह भी बताया कि एक बदमाश की ग्रामीणों के द्वारा कुल्हाड़ी से हमला किये जाने के चलते मौत हो गयी है वही 3 आरोपियों को पुलिस ने हिरसात में लिया है लेकिन पुलिस अधीक्षक का यह भी कहना है कि उक्त घटना नक्सली वारदात नहीं है बल्कि बदमाश और लुटेरे कि़स्म के लोग इस वारदात में शामिल हैं ।
गाँव से जुड़े हमारे सूत्रों का कहना है कि सरना टोली बस्ती में रविवार शाम को यह घटना हुई है ।आरोपियो और पीडि़त परिवार वालों के बीच झूमाझटकी हुई इस दौरान आरोपियो ने घरवालों के सिर पर कट्टा अड़ा दिया तभी आत्मरक्षा के लिए घरवालो ने एक कुल्हाड़ी से एक हमला करना शुरू किया जिसके चलते एक आरोपी की मौत हो गयी।
बहरहाल इस मामले की विस्तृत जानकारी नहीं मिल पाई है। पुलिस जल्द ही इस मामले का खुलासा करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *