पंडरी ओवरब्रिज के पास मिला युवक का शव, इलाके में सनसनी…

रायपुर। राजधानी के पंडरी क्षेत्र में एक युवक का शव मिलने की खबर के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। युवक की उम्र 30 वर्ष से ज्यादा नहीं है। मौत की वजह फिलहाल स्पष्ट नहीं हुई है, लेकिन पुलिस मौत की वजह के साथ ही हत्या और आत्महत्या की दृष्टि से भी जांच कर रही है।
प्राप्त जानकारी के मुताबिक आज सुबह राजधानी के सिविल लाइन थाना क्षेत्र के पंडरी ओवर ब्रिज के पास एक युवक का शव बरामद किया गया है। सुबह लोगों की नजर पड़ी, लेकिन उस समय लोगों ने इसलिए ध्यान नहीं दिया। आमतौर पर नशेड़ी किस्म के लोग देर रात तक शराब का सेवन करने के बाद इस तरह से लुड़के पड़े मिलते हैं और दिन चढ़ने के साथ ही उठकर निकल जाते हैं। लेकिन युवक ने काफी देर तक कोई हरकत की, तब जाकर संदेह के चलते लोगों ने पुलिस को सूचित किया।
मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक की शिनाख्त कर ली है। मृतक की पहचान राकेश टंडन पिता समलया टंडन निवासी भूतेश्वर मंदिर काली नगर के तौर पर हुई है। पतासाजी में पुलिस को इस बात की जानकारी मिली है, वह रोजाना शराब पीने का आदी था। फिलहाल पुलिस ने शव का पंचनामा कार्रवाई कर लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा कि राकेश की मौत के पीछे वजह क्या है। उसकी मौत सामान्य परिस्थितियों में हुई है, या फिर हत्या या आत्महत्या का मामला है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *