उपमुख्यमंत्री ने महंत नरेंद्र गिरी को दी श्रद्धांजलि, किए अंतिम दर्शन

अंतिम दर्शन के लिए बाघंबरी मठ पहुंचेंगे सीएम योगी
प्रयागराज।
निरंजनी अखाड़े के महंत और अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष नरेंद्र गिरि की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत के बाद मामला लगातार उलझता ही जा रहा है। पुलिस अपनी जांच में जुटी हुई है। वहीं, अब महंत के अंतिम संस्कार की भी तैयारियां की जा रही हैं। उनके पार्थिव शरीर को मंगलवार यानी आज बाघंबरी गद्दी मठ में अंतिम दर्शन के लिए रखा गया है। सीएम योगी और अखिलेश यादव सहित कई लोग दर्शन के लिए पहुंच रहे हैं।
अंतिम दर्शन के लिए पहुंचे उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य
महंत नरेंद्र गिरि के पार्थिव शरीर के अंतिम दर्शन के लिए उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य मठ पहुंचे। इस दौरान उनके साथ कैबिनेट मंत्री बृजेश पाठक और प्रयागराज की सांसद रीता बहुगुणा जोशी ने भी महंत को श्रद्धांजलि दी।
बाघंबरी मठ पहुंच सकते हैं सीएम योगी
खबर है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी महंत के अंतिम दर्शन के लिए बाघंबरी मठ पहुंचेंगे। उनके साथ ही उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य भी आ सकते हैं।
समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव दोपहर 12 बजे प्रयागराज पहुंचकर अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष दिवंगत महंत नरेंद्र गिरि के पार्थिव शरीर का अंतिम दर्शन करेंगे।
अखाड़ा परिषद के उपाध्यक्ष महंत देवेंद्र सिंह ने बताया कि निरंजनी अखाड़े के पंच परमेश्वर के पहुंचने के बाद दिन के 11:30 बजे से बाघंबरी गद्दी मठ में पार्थिव शरीर का अंतिम दर्शन शुरू होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *