बड़ी बहन ने छोटी बहन की अश्लील तस्वीर खींचकर सोशल मीडिया में डाली

पीडि़ता ने मां को बताया तो थाने में दर्ज हुआ मामला
भिलाई।
नगर के एक ट्राफिक पुलिस की भांजी ने अपने 11 वर्षीय फुफेरी छोटी बहन की नहाते समय अश्लील तस्वीर खींच ली और उसको व्हाट्सएप पर वायरल कर दिया। इसकी जानकारी पीडि़ता बच्ची ने अपने मां को बताई तो उसकी मां ने अपनी बेटी के साथ कोतवाली थाने पहुंचकर व्हाटसएप में अश्लील तस्वीर को वायरल करने वाली 19 वर्षीय युवती के खिलाफ मामला दर्ज कराया।
पुलिस को दी शिकायत में बताया गया है कि बच्ची की नहाते समय अश्लील तस्वीरें खींची गई हैं। इसी के मद्देनजर जिस नंबर से बच्ची को फोटो भेजे गए उस नंबर के मालिक के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज किया है। पुलिस की पड़ताल में ये नंबर पुलिस वाले की भांजी का ही निकला है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है और इसके बाद ही कुछ कहने की बात कह रही है। पुलिस का कहना है कि अभी वो इस मामले में आरोपी युवती से भी पूछताछ करेगी।
प्राप्त जानकारी के अनुसार भिलाई में पदस्थ ट्रैफिक पुलिसकर्मी रहते हैं। उनकी 11 साल की बेटी भी साथ में रहती है। पता चला है कि 5 महीने पहले पुलिसकर्मी का उसकी पत्नी से विवाद हो गया था। जिसके कारण घर छोड़कर सुपेला इलाके में रहनी लगी थी। कुछ दिन बाद ही युवती (भांजी) भी पुलिस वाले के यहां आ गई और रहने लगी। आरोपी लड़की की उम्र करीब 19 साल बताई गई है। मामले में यह अब तक पता नहीं चल सका है कि युवती ने आखिर उस बच्ची की अश्लील तस्वीर क्यों ली थी। पीडि़त बच्ची अभी 5वीं कक्षा की छात्रा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *