आसमान पर थूकने से वह खुद के चेहरे पर ही गिरता है : भूपेश बघेल

भाजपा प्रभारी के बयान पर मुख्यमंत्री बघेल ने दी तीखी प्रतिक्रिया
रायपुर।
जगदलपुर में चल रहे चिंतन शिविर में छत्तीसगढ़ भाजपा प्रभारी डी पुरंदेश्वरी के विवादस्पद बयान पर मुख्यमंत्री भूपेश ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। पुरंदेश्वरी के बयान पर उन्होंने कहा कि आसमान पर थूकने से वह खुद के चेहरे पर ही गिरता है। वहीं उन्होंने यह भी कहा कि पुरंदेश्वरी कांग्रेस में थीं तब तो ठीक-ठाक थीं, इस मानसिक स्तर के बारे में पता नहीं था।
ज्ञातव्य है कि पिछले 3 दिन से जगदलपुर में भाजपा का चिंतन शिविर चल रहा था। शिविर के अंतिम दिन कार्यकर्ताओं का सम्मेलन रखा गया। इसमें उद्बोधन के दौरान पुरंदेश्वरी ने कहा कि अगर आप पीछे पलट कर थूकेंगे भी तो इससे भूपेश बघेल और उनका पूरा मंत्रिमंडल बह जाएगा।
जिस समय भाजपा की प्रदेश प्रभारी ने यह बयान दिया सभा स्थल पर करीब 2000 कार्यकर्ता मौजूद थे। पुरंदेश्वरी ने कहा सभी जानते हैं की कांग्रेस में एक परिवार का आदमी ही राष्ट्रीय अध्यक्ष बन सकता है, जबकि भाजपा में एक चाय वाला भी प्रधानमंत्री बन सकता है। आने वाले चुनाव में छत्तीसगढ़ में भाजपा की सरकार बनानी है। हमें इसके लिए बस्तर की सीटें भी जीतनी है। यह तभी संभव होगा जब भाजपा के कार्यकर्ता अपनी ताकत झोंके।
अमरकंटक से रायपुर लौटे मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से जब इस बयान के बारे में प्रतिक्रिया ली गई तो उन्होंने कहा कि मुझे पता नहीं था कि भाजपा में आने के बाद पुरंदेश्वरी की मानसिक स्थिति इस स्तर पर आ जाएगी। जब वह अर्जुन सिंह के साथ राज्यमंत्री थी तब तो ठीक थी। सीएम बघेल ने कहा कि 3 दिन के चिंतन शिविर का यही निष्कर्ष निकला है। आसमान पर थूकने से वह खुद के चेहरे पर ही गिरता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *