घोड़े की मौत के बाद मणिरत्नम के खिलाफ एफआईआर…

पशु कल्याण बोर्ड ने पूछताछ के लिए बुलाया
हैदराबाद।
मशहूर निर्देशक मणिरत्नम की टीम पिछले कई महीनों से पोन्नियिन सेलवन की शूटिंग कर रही है। चूंकि ये एक पीरियड वॉर फिल्म है, इसलिए शूटिंग के दौरान घोड़ों का इस्तेमाल किया ,लेकिन दुर्घटनावश एक घोड़े की मौत हो गई। इसके बाद पेटा (PETA) ने मणिरत्नम के प्रोडक्शन हाउस और घोड़े के मालिक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है। इसके बाद पशु कल्याण बोर्ड ने मणिरत्नम को पूछताछ के लिए बुलाया है।
फिलहाल पोन्नियिन सेलवन की शूटिंग मध्यप्रदेश के ओरछा में चल रही है। इसमें ऐश्वर्या राय बच्चन के अलावा चियान विक्रम, तृषा कृष्णन, जयम रवि, कार्थी और प्रकाश राज नजर आने वाले हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, हैदराबाद में जब इसकी शूटिंग चल रही थी तभी हादसा हुआ था।
फिल्म का पहला पोस्टर दर्शकों के सामने आ चुका है। जिसमें फिल्म का टाइटल पीएस (पोन्नियिन सेल्वन)-पार्ट वन दिया गया है। इस फिल्म को दो अलग-अलग हिस्सों में बनाया जा रहा है। फिल्म का पहला भाग 2022 में रिलीज किया जाएगा। रिपोर्ट्स की मानें तो मणिरत्नम का ये ड्रीम प्रोजेक्ट है जिसका बजट 500 करोड़ का है। मणिरत्नम के निर्देशन में बन रही इस फिल्म को मद्रास टॉकीज और लायका प्रोडक्शन द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है, जिसमें एआर रहमान म्यूजिक कम्पोज करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *