मंत्री अकबर के साथ दिल्ली रवाना हुए मुख्यमंत्री बघेल….

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज दिल्ली दिल्ली रवाना हो गए हैं। उनके साथ कैबिनेट मंत्री मोहम्मद अकबर और सलाहकार प्रदीप शर्मा मौजूद है। दिल्ली रवाना होने से पहले मुख्यमंत्री ने मीडिया से कहा कि कल कांग्रेस महासचिव वेणुगोपाल का मेरे पास मैसेज आया था। आज राहुल गांधी से मुलाकात हो सकती है। उनके निर्देश पर मैं वापस दिल्ली जा रहा हूं। इसके अलावा मेरे पास और कोई जानकारी नहीं है।
स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव के बयान पर उन्होंने कहा कि मैं किसी के व्यक्तिगत बातों पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दूंग। मुझे हाईकमान ने दिल्ली बुलाया है।
विधायकों के दिल्ली जाने पर भूपेश बघेल बोले कि यह सब बात मुझे मीडिया के माध्यम से पता चली है। मुझे ऑफिसियल कोई जानकारी नहीं है।मुझे दिल्ली बुलाया गया और मैं दिल्ली जा रहा हूं।
विधायकों के दिल्ली कूच पर कहा कि विधायक अपने नेता से मिलने क्यों नहीं जा सकते। मुझे बुलाया गया है इसलिए मैं जा रहा हूं। कोई बिना बुलाए भी अपने नेता से मिलने जा सकता है। कोरोना संक्रमण के कारण वैसे भी किसी का जाना नहीं हो पाया। लेकिन अभी वहां गए है तो सभी अपने नेता से मिलेंगे।
प्रदेश की जनता से मुख्यमंत्री ने कहा कि जब हम सत्ता में नहीं थे तब, और सत्ता में आने के बाद भी हम जनता के साथ हैं। जनता, किसान, अनुसूचित जाति- जनजाति, व्यापारी और सारे लोग यह महसूस करते हैं कि यह सरकार हमारी सरकार है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *