मणप्पुरम गोल्ड डकैती का एक और आरोपी गिरफ्तार, 2 किलो सोना बरामद

मुख्य सरगना अब भी फरार
आगरा ।
यूपी के आगरा में मणप्पुरम गोल्ड लोन कंपनी की शाखा में करोड़ों की डकैती के मामले में पुलिस के हाथ एक और सफलता लगी है। थाना सिकंदरा क्षेत्र में पुलिस ने सोमवार की सुबह मुठभेड़ के बाद एक और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। उसकी गिरफ्तारी पर 40 हजार रुपये का इनाम घोषित था। उसके पैर में गोली लगी है। पुलिस ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया है।
मुठभेड़ में पकड़े गए आरोपी का नाम अविनाश मिश्र उर्फ रेनू पंडित है। आरोपी के पास से दो किलोग्राम सोने के गहने, 40 हजार रुपये और एक बाइक बरामद हुई है। वहीं गैंग के सरगना एक लाख रुपये के इनामी बदमाश नरेंद्र उर्फ लाला का अब तक कोई सुराग नहीं लगा है। पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है।
बता दें कि कमलानगर स्थित मणप्पुरम गोल्ड गोल्ड लोन कंपनी की शाखा में 17 जुलाई को हथियारबंद बदमाशों ने डकैती डाली थी। 16 किलोग्राम से अधिक का सोना लूटकर ले गए थे। घटना के कुछ देर बाद ही पुलिस ने फिरोजाबाद निवासी बदमाश मनीष पांडेय और निर्दोष कुमार को एत्मादपुर क्षेत्र में पुलिस मुठभेड़ में ढेर कर दिया था।
00 सरगना लाला अभी भी फरार
डकैती कांड में अब तक छह आरोपी पकड़े जा चुके हैं। गैंग में शामिल प्रभात शर्मा ने थाने आकर समर्पण किया था। जबकि बदमाश संतोष जाटव, अंशुल सोलंकी, अंशु यादव, बदमाशों की मदद करने वाला अंशुल का जीजा संजय और रेनू पंडित को गिरफ्तार किया गया है। गैंग का सरगना फिरोजाबाद का हिस्ट्रीशीटर नरेंद्र उर्फ लाला है। वह फरार है। उसकी गिरफ्तारी पर एक लाख रुपये का इनाम है। पुलिस की टीमें उसकी गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *